कंगना ने रितिक रोशन का फिर उड़ाया मजाक, कहा...!

लगता है कंगना रनोट और रितिक रोशन के बीच का विवाद खत्‍म नहीं होने वाला। कंगना ने एक बार फिर रितिक पर 'वार' कर दिया है।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Tue, 25 Oct 2016 05:25 PM (IST) Updated:Tue, 25 Oct 2016 06:46 PM (IST)
कंगना ने रितिक रोशन का फिर उड़ाया मजाक, कहा...!

नई दिल्ली। अगर आपको लग रहा है कि रितिक रोशन और कंगना रनोट के बीच की 'वार' खत्म हो गई तो आप गलत हैं। कंगना ने एक बार फिर इसे हवा दे दी है रितिक का मजाक उड़ाकर। जी हां, और इस बार नेहा धूपिया के चैट शो पर जहां कंगना ने रितिक पर एक रैपिड फायर राउंड के दौरान चुटकी ली।

दरअसल, कंगना से पूछ लिया गया कि ''Thank God they have famous parents or they’d be nowhere'' (भगवान का शुक्र है उनके चर्चित पैरेंट्स हैं वरना वो कहीं के नहीं होते) टाइटल किस पर सबसे ज्यादा फिट पर बैठेगा और पता है कंगना ने किसका नाम लिया? रितिक का। उनके मुताबिक, रितिक जो भी हैं पैरेंट्स के दम पर हैं, वरना वो कुछ नहीं होते।

यह भी पढ़ें- ...और प्रेग्नेंट न होने की शर्त रखी तो प्रियंका चोपड़ा को आ गया गुस्सा

आपको याद दिला दें कि कुछ समय पहले कंगना के साथ विवाद को लेकर रितिक के पिता राकेश रोशन उनके बचाव में सामने आए थे। तब कंगना ने रितिक पर कमेंट करते हुए कहा था कि वो 43 साल के हो गए, फिर भी क्यों उन्हें बचाने के लिए हर बार उनके पापा को सामने आना पड़ता है। वहीं इसके जवाब में राकेश रोशन ने भी कहा था कि बच्चे तो बच्चे होतेे हैं, चाहे उनकी उम्र कितनी ही क्यों ना हो जाए। अब फिर से कंगना ने रितिक की खिल्ली उड़ाई है, देखते हैं इस बार कौन सामने आता है।

Video : देखें अनुष्का शर्मा को कौन कर बैठा ऐसे किस

chat bot
आपका साथी