बिना शादी के 'मां' बनना चाहती हैं कंगना रनोट

हर लड़की का सपना होता है कि वह अपना घर बसाए और मां बनने का सुख भोगे। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनोट की भी कुछ यही इच्‍छा है। हाल ही में कंगना ने खुलासा किया कि वह भी मां बनने का सुख भोगना चाहती हैं। लेकिन इस समय वह करियर के

By Tilak RajEdited By: Publish:Sat, 05 Sep 2015 12:25 PM (IST) Updated:Sat, 05 Sep 2015 12:34 PM (IST)
बिना शादी के 'मां' बनना चाहती हैं कंगना रनोट

मुंबई। हर लड़की का सपना होता है कि वह अपना घर बसाए और मां बनने का सुख भोगे। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट की भी कुछ यही इच्छा है। हाल ही में कंगना ने खुलासा किया कि वह भी मां बनने का सुख भोगना चाहती हैं। लेकिन इस समय वह करियर के जिस पड़ाव पर खड़ी हैं, वहां ऐसा करना संभव नहीं है।

अब राखी सावंत ने इंद्राणी मुखर्जी को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

कंगना रनोट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'कट्टी बट्टी' को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में इस फिल्म का प्रमोशन करने एक इवेंट में पहुंची कंगना से जब पूछा गया कि लिव-इन रिलेशनशिप और शादी के बारे में उनके क्या विचार हैं? कंगना ने कहा कि जिस तरह से इस समय शादियां टूटती हुई नजर आ रही हैं, उसे देखते हुए वह शादी के बारे में तो कुछ नहीं कहेंगी। लेकिन वह मातृत्व का सुख भोगना चाहती हैं।

ऐश्वर्या की फिल्म 'जज्बा' के गाने का टीजर रिलीज, देखें वीडियो

तो क्या वह कोई बच्चा गोद लेने के बारे में सोच रही हैं? इस पर कंगना ने कहा कि वह ऐसा नहीं करेंगी, बल्कि इसके बदले वह किसी बच्चे की जिम्मेदारी उठाना चाहेंगी। फिल्म 'कट्टी बट्टी' में कंगना के अपोजिट इमरान खान नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म में कंगना और इमरान के कुछ बोल्ड सीन भी हैं।

म्यूजिक कंपोजर आदेश श्रीवास्तव का निधन

chat bot
आपका साथी