Kangana On Aamir Khan: आमिर ख़ान पर हमलावर हुईं कंगना रनोट, एक्टर को बताया पाखंडी

Kangana On Aamir Khan आमिर ख़ान के तुर्की की प्रथम महिला से मुलाकात कंगना रनोट को पसंद नहीं आई। उन्होंने आमिर को पाखंडी बताया है।

By Rajat SinghEdited By: Publish:Tue, 18 Aug 2020 03:39 PM (IST) Updated:Wed, 19 Aug 2020 07:40 AM (IST)
Kangana On Aamir Khan: आमिर ख़ान पर हमलावर हुईं कंगना रनोट, एक्टर को बताया पाखंडी
Kangana On Aamir Khan: आमिर ख़ान पर हमलावर हुईं कंगना रनोट, एक्टर को बताया पाखंडी

नई दिल्ली, जेएनएन। Kangna On Aamir Khan: बॉलीवुड एक्टर आमिर ख़ान एक बार फिर विवादों में घिरते नज़र आ रहे हैं। सोमवार को आमिर ख़ान की कुछ तस्वीरें सामने आईं। इसमें वह तुर्की की फर्स्ट लेडी एमीन एर्दोगन से मुलाकत कर रहे हैं। फोटो एमीन के ऑफ़िशियल ट्विटर हैंडल से जारी किया गया। इसके बाद से आमिर ख़ान सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं। वह लगातार लोगों की आलोचना भी सुन रहे हैं। उनकी आलोचना करने वालों की लिस्ट में एक और नाम शामिल हो गया है, जब कंगना रनोट की ऑफ़िशियल अकाउंट से ट्वीट कर इस मुलाकात पर प्रतिक्रिया दी गई। 

कंगना ने अकाउंट पर लिखा गया, 'यह निश्चितरूप से भारत के लिए कई स्तरों पर चितांजनक है। आमिर ख़ान सिर्फ अभिनेता नहीं हैं, जो वह भाग लेते हैं। वह कई स्तर पर देश को अपने आप में शामिल करते हैं। वह एक बहुत बड़े आइकॉन हैं। वह एक पांखडी के रूप में सामने आए हैं। उन्हें अपने  इस कार्य पर सफाई देनी चाहिए, क्योंकि उन्होंने कई लोगों को दुख पहुंचाया है।' 

इसके अलावा कंगना ने एक और ट्वीट करते हुए आमिर पर निशाना साधा। कंगना ने एक पुराने बयान को शेयर करते हुए आमिर ख़ान की धर्मनिरपेक्षता पर सवाल खड़े किए। आमिर को कट्टरपंथी बताते हुए कंगना ने लिखा कि बच्चों को अल्लाह की इबादत भी सिखाएं और श्रीकृष्ण की भक्ति भी। यही धर्मनिरपेक्षता है ना?' 

आपको बता दें कि आमिर ख़ान इस वक्त तुर्की गए हुए हैं। यहां वह अपनी अपकमिंग फ़िल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग कर रहे हैं। इस बीच उनका वहां की फर्स्ट लेडी मुलाकात विवाद का विषय बन गया। गौरतलब है कि धारा 370 के ख़त्म किए जाने के बाद तुर्की ने पाकिस्तान का साथ देते हुए भारत के खिलाफ बयानबाजी की थी। इस वज़ह आमिर ख़ान लोगों के निशाने  पर आ गए हैं। 

इसे भी पढ़िए- टर्की की फर्स्ट लेडी से मिले आमिर ख़ान, 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के लिए विजिट पर

chat bot
आपका साथी