आमिर खान को लेकर कमल हसन कह गए ये चुभती हुई बात

कमल हसन बिग बॉस में शनिवार का एपिसोड होस्ट करेंगे। शो के लिए एक करोड़ रूपये की लागत का सेट लगाया गया है जिसमें 14 कंटेस्टेंट 100 दिनों तक रहेंगे।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Fri, 26 May 2017 06:28 PM (IST) Updated:Fri, 26 May 2017 06:28 PM (IST)
आमिर खान को लेकर कमल हसन कह गए ये चुभती हुई बात
आमिर खान को लेकर कमल हसन कह गए ये चुभती हुई बात

मुंबई। अक्सर विवादों में रहने वाले कमल हसन ने कहा है कि सिर्फ अपनी सामाजिक जिम्मेदारी को साबित करने के लिए वो आमिर खान की तरह सत्यमेव जयते जैसा कोई शो नहीं कर सकते।

कमल हसन शुक्रवार से एक नए रोल में आ गए हैं। वो तमिल 'बिग बॉस' के होस्ट होंगे। ठीक हिंदी बिग बॉस के सलमान खान की तरह। चेन्नई में आज शो के लॉच के मौके पर जब उनसे पूछा गया कि सत्यमेव जयते जैसे शो की बजाय उन्होंने बिग बॉस जैसा शो क्यों चुना, कमल ने कहा " मैं काफी समय से सत्यमेव जयते को होस्ट करने वाले से ज़्यादा सोशली रेस्पॉन्सिबल हूं।" उन्हें अपनी इस जिम्मेदारी को निभाने के लिये किसी को कुछ साबित करने की जरुरत नहीं है। गौरतलब है कि आमिर खान ने सामाजिक मुद्दों को उठाने के लिए सत्यमेव जयते के कई सीजन किये हैं। इस मौके पर कमल ने कहा कहा कि बिग बॉस के जरिये वो लोगों के घर घर तक पहुंच सकते हैं। इसके लिए उन्होंने कोई अवतार नहीं लिया है।

यह भी पढ़ें:Box Office: बापू से हारा बाहुबली, दंगल ने ऐसे रच दिया इतिहास

कमल हसन बिग बॉस में शनिवार का एपिसोड होस्ट करेंगे। शो के लिए एक करोड़ रूपये की लागत का सेट लगाया गया है जिसमें 14 कंटेस्टेंट 100 दिनों तक रहेंगे। तमिल बिग बॉस 25 जून से शुरू होगा। 

chat bot
आपका साथी