कमाल आर खान बोले, ये फिल्‍म हिट हुई तो बन जाऊंगा नपुंसक

कमाल आर खान एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उन्‍होंने एक ऐसा ट्वीट कर डाला है, जिसकी वजह से कहीं वो खुद ही बहुत बड़ी मुश्किल में ना फंस जाएं! वैसे तो उनकी बड़ी-बड़ी बातें करने की आदत से सभी वाकिफ हैं और इस वजह से वह हमेशा हल्‍के में

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Wed, 29 Apr 2015 04:42 PM (IST) Updated:Wed, 29 Apr 2015 07:45 PM (IST)
कमाल आर खान बोले, ये फिल्‍म हिट हुई तो बन जाऊंगा नपुंसक

नई दिल्ली। कमाल आर खान एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उन्होंने एक ऐसा ट्वीट कर डाला है, जिसकी वजह से कहीं वो खुद ही बहुत बड़ी मुश्किल में ना फंस जाएं! वैसे तो उनकी बड़ी-बड़ी बातें करने की आदत से सभी वाकिफ हैं और इस वजह से वह हमेशा हल्के में लिए भी जाते हैं, मगर इस बार इस वजह से सुर्खियों में हैं, क्योंकि उन्होंने अनुराग कश्यप की नई फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' पर कुछ ऐसा कमेंट कर डाला है, जो किसी के गले से भी नहीं उतर रहा है।

शाहिद कपूर की शादी को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

दरअसल, कमाल आर खान ने अनुराग कश्यप की फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' का ट्रेलर देख ट्विटर पर भविष्यवाणी कर दी है कि उनकी यह फिल्म फ्लॉप साबित होगी। इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी कह डाला है कि अगर यह फिल्म हिट हो जाती है तो वह नपुंसक बन जाएंगे और अगर ऐसा नहीं हुअा तो अनुराग कश्यप को नपुंसक बनना पड़ेगा।

कट्रीना कैफ ने बाप-बेटे के बीच बढ़ाई दूरियां!

अब कमाल आर खान के इस अजीबो-गरीब ट्वीट के बारे में जानकर किसी का भी दिमाग खराब हो जाएगा। अनुराग कश्यप को भी यह ट्वीट पढ़कर बहुत गुस्सा आ गया और उन्होंने भी ट्वीट कर कमाल आर खान को करारा जवाब दे दिया। खैर, देखते हैं कि वह अपनी बात पर अटल रहते हैं या फिर हमेशा की तरह इस बार भी बच निकलेंगे!

chat bot
आपका साथी