कैसे वर्कआउट करती हैं Kajol, एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर फैंस को दिखाई झलक और पूछा ये सवाल

काजोल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ कई चीजें भी शेयर करती हैं। अब हाल ही में उन्होंने एक फोटो शेयर की है और अपने वर्कआउट की एक झलक फैंस को दिखाई है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने फैंस से एक खास सवाल भी पूछा है। बता दें कि वह जल्द ही फिल्म दो पत्ती में दिखाई देने वाली हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Publish:Fri, 26 Apr 2024 05:41 PM (IST) Updated:Fri, 26 Apr 2024 05:41 PM (IST)
कैसे वर्कआउट करती हैं Kajol, एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर फैंस को दिखाई झलक और पूछा ये सवाल
काजोल ने शेयर की वर्कआउट की तस्वीर (Photo Credit: Instagram)

HighLights

  • काजोल ने शेयर की वर्कआउट की तस्वीर
  • फैंस से पूछा ये सवाल
  • जल्द फिल्म दो पत्ती में आएंगी नजर

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। काजोल बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं। वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ पर्सनल-प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी चीजें शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर एक खास तस्वीर शेयर की है और फैंस को बताया है कि वह कैसे वर्कआउट करती हैं। उनकी यह फोटो देखने के बाद सेलेब्स से लेकर फैंस तक अपना-अपना रिएक्शन इस पर देते नजर आ रहे हैं।

कुछ ऐसे वर्कआउट करती हैं काजोल?

काजोल ने आज शुक्रवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की। इस फोटो में वह अपने जिम की मशीन पर आराम करते हुए दिखाई दे रही हैं। फोटो में देखा जा सकता है कि कैसे ब्लैक आउटफिट में एक्ट्रेस चश्मा लगाए मशीन के ऊपर लेटकर पोज दे रही हैं।

यह भी पढ़ें: बेटी Nysa Devgan के बर्थडे पर काजोल ने लुटाया बेशुमार प्यार, बोलीं- जान लो, तु्म्हें हमेशा...

इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि हर कोई जानना चाहता है कि मेरा वर्कआउट कैसा दिखता है। यहां एक तस्वीर है। अब बताओ यह वर्कआउट के पहले था या बाद में। काजोल का ये पोस्ट देख कर फैंस रिएक्ट कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

सेलेब्स और फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए अभिनेता जैकी श्रॉफ ने हंसने वाले इमोजी शेयर किए। डीन पांडे भी उनकी यह फोटो देख कर हंसने लगीं। वहीं, एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि आपमें वर्कआउट के दौरान शांत रहने की क्षमता है। एक यूजर ने अंदाजा लगाया कि मुझे लगता है कि यह वर्कआउट के बाद की तस्वीर है।

काजोल का वर्क फ्रंट

काजोल के वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक्ट्रेस जल्द 'दो पत्ती' में दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म का निर्देशन शशांक चतुर्वेदी कर रहे हैं। काजोल के साथ इसमें कृति सेनन भी नजर आने वाली हैं। वहीं, कृति इस फिल्म की प्रोड्यूसर भी हैं।

यह भी पढ़ें: Kajol ने ऑनस्क्रीन सासू मां Jaya Bachchan को इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, याद आ जाएगी 'कभी खुशी कभी गम'

chat bot
आपका साथी