Move to Jagran APP

डेब्यू के लिए Aryan Khan तैयार, Stardom को लेकर आई ये गुड न्यूज, खुशी से उछल पड़ेंगे फैंस

शाह रुख खान और गौरी खान की ही तरह आर्यन की भी सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग है। वह अपने लुक्स को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। यह पॉपुलर स्टार किड पिछले कुछ समय से स्टारडम प्रोजेक्ट को लेकर लाइमलाइट में है जिसकी रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है और अब उनके लिए एक गुड न्यूज सामने आई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Sun, 26 May 2024 04:08 PM (IST)Updated: Sun, 26 May 2024 04:08 PM (IST)
आर्यन खान. फोटो क्रेडिट - आर्यन खान इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शाह रुख खान के लाडले बेटे आर्यन (Aryan Khan) आए दिन किसी न किसी कारण सुर्खियों में बने रहते हैं। उन्होंने किसी फिल्म में एक्टिंग नहीं की, लेकिन उनका स्टारडम किसी एक्टर से कम भी नहीं है। 

आर्यन खान अपने पिता से अलग, लेकिन उनकी तरह ही काम के जरिये लोगों के बीच फेमस होना चाहते हैं। वो पिछले काफी समय से 'स्टारडम' की शूटिंग को लेकर लाइमलाइट में हैं, जिसे लेकर एक गुड न्यूज आई है। यह शो स्टार्स की चकाचौंध से भरी जिंदगी और पर्दे के पीछे की लाइफ को दिखाएगी। खास बात यह है कि आर्यन ने इस शो डायरेक्ट किया है और उन्होंने ही इसकी कहानी भी लिखी है।

'स्टारडम' को लेकर आई गुड न्यूज

आर्यन खान के 'स्टारडम' में कई सेलिब्रिटीज के होने की चर्चा है, जिसका पार्ट बॉबी देओल (Bobby Deol) भी होंगे। सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो सामने आए हैं, जिसमें आर्यन को केक काटते देखा जा सकता है। दरअसल, शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) के लाडले बेटे ने 'स्टारडम' की शूटिंग पूरी कर ली है। सामने आए वीडियो को देख आर्यन के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है।

जिस जगह आर्यन ने शूटिंग शेड्यूल पूरी करने की खुशी में केक काटा, वहां रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी फिल्मों का पोस्टर लगा दिखा। बता दें कि स्टारडम शो की ज्यादातर शूटिंग मुंबई के अंधेरी ईस्ट में हुई है। इसके अलावा दिल्ली में भी कुछ हिस्सों की शूटिंग हुई है।

मोना सिंह का भी होगा अहम रोल

'स्टारडम' में मोना सिंह (Mona Singh) के भी होने की चर्चा है। वह इस शो में एक ऐसा कैरेक्टर प्ले करेंगी, जो पहले कभी न किया हो।

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan की मैनेजर ने दिया हेल्थ अपडेट, बताया- अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद कैसी है किंग खान की हालत


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.