कभी खुशी कभी गम फिल्म के पूरे हुए 18 साल, फैंस ने याद दिलाए फिल्म के बेहतरीन सीन

साल 2001 में आई फिल्म ने आज18 साल पूरे कर लिए हैं। इस खास मौके पर कुछ फैंस ने फिल्म के बेहतरीन सीन शेयर करके फिल्म की याद दिलाई है।

By Ifat QureshiEdited By: Publish:Sat, 14 Dec 2019 10:12 AM (IST) Updated:Sat, 14 Dec 2019 10:12 AM (IST)
कभी खुशी कभी गम फिल्म के पूरे हुए 18 साल, फैंस ने याद दिलाए फिल्म के बेहतरीन सीन
कभी खुशी कभी गम फिल्म के पूरे हुए 18 साल, फैंस ने याद दिलाए फिल्म के बेहतरीन सीन

नई दिल्ली, जेएनएन। यशराज प्रोडक्शन की सबसे हिट फिल्म में से एक कभी खुशी कभी गम ने आज अपने 18 साल पूरे कर लिए हैं। ये ब्लॉकबस्टर फिल्म बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन ड्रामा फिल्म की केटेगरी में शामिल है। ये पहली बार था जब अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, जया बहादुरी, करीना कपूर और काजोल जैसी हिट स्टारकास्ट ने स्क्रीन शेयर की हो। इस फिल्म की कास्ट, डायलॉग्स, गानें और सीन्स सभी आइकोनिक हैं।आज जब फिल्म ने 18 साल पूरे कर लिए हैं तो सोशल मीडिया पर फिल्म के फैंन्स ने कुछ बेहतरीन सीन्स शेयर करके दोबारा कभी खुशी कभी गम की यादें ताज़ा कर दी हैं।

सोशल मीडिया पर फिल्म के फैन ने एक क्लाइमेक्स सीन शेयर किया है। इस सीन में दिखाया गया है कि लंदन में जया बच्चन के सामने अचानक शाहरुख खान आ जाते हैं। इस इमोशनल सीन के साथ यूज़र लिखते हैं, कई सीन आए और गए लेकिन इस सीन में वो सब कुछ है जो फिल्म में होना था, इमोशन, बेकग्राउंड म्यूज़िक, एक्टिंग ड्रामा, मेरे लिए ये बॉलीवुड का सबसे इमोशनल सीन है, ये मां और बेटे के इमोशन को दिखाता है।

Many scenes can come and go but this scene has everything in it which a movie has.

Emotions.

Background music.

Acting.

Drama.

For me this scene is one of the best emotional scenes of Bollywood it showed bonding of mother and son.#18YearsOfK3G pic.twitter.com/ebMqwJ9f3D— JATIN (@JatinSRKian) December 13, 2019

फिल्म में जब शाहरुख अचानक काजोल से शादी कर लेते हैं तो पिता अमिताभ बच्चन उनसे नाराज़ हो जाते हैं। इस सीन की एक तस्वीर को शेयर करते हुए यूज़र ने लिखा, किसी अम्यूज़मेंट पार्क में जितनी राइड्स होती हैं उतनी ही इस फिल्म में भी हैं, इमोशन्स का रोलरकोस्टर।

Any amusement park doesnt have so many rides as many as this film has ❤️ Rollercoaster of emotions! #18YearsOfK3G pic.twitter.com/NGbphTPf7j— Neel Joshi (@neeljoshiii) December 13, 2019

यह भी पढ़ें: करीना कपूर ने शर्मिला टैगोर से पूछा- बहू और बेटी में फर्क ? मिला बेहतरीन जवाब

इस फिल्म की शुरुआत में शाहरुख खान ने बेहतरीन एंट्री ली थी, जहां मां जया बच्चन उनका इंतज़ार कर रही थीं। इस सीन को शेयर करते हुए कई सारे फैंन्स ने इसे बेस्ट एंट्री सीन कहा है।

काजोल का गमला तोड़ने वाला सीन हमेशा से ही लोगों को हंसाते आया है। फिल्म के इस सीन को शेयर कर सभी फैंस ने इसे दोबारा याद किया है।

That scene 😍💜 @itsKajolD rocked 😂 #18YearsOfK3G pic.twitter.com/RBc16QfqMW— Sᴏʜᴀɪʟ⭑ (@SohailAAura) December 13, 2019

आपको बता दें कि 14 दिसम्बर 2001 में आई फिल्म कभी खुशी कभी गम को करण जौहर द्वारा डायरेक्ट किया गया था। यश राज प्रोडक्शन में बनी फिल्म एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी।

chat bot
आपका साथी