बीस दिन पहले ही हो गया काबिल और रईस का टकराव , ऐसे !

ये माना कि शाहरुख़ खान और राकेश रोशन को एक साथ बॉक्स ऑफिस पर आने से कोई गिला-शिकवा नहीं है। लेकिन अपनी अपनी फिल्मों को हिट करवाने के लिए दम तो लगाना ही पडेगा।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Thu, 05 Jan 2017 03:51 PM (IST) Updated:Thu, 05 Jan 2017 06:04 PM (IST)
बीस दिन पहले ही हो गया काबिल और रईस का टकराव , ऐसे !

मुंबई। "तू डाल डाल तो मैं पात पात " , ये कहावत तो आपने सुनी ही होगी। बस इन दिनों कुछ ऐसा ही कर रहे हैं 'रईस' शाहरुख़ खान और ' काबिल ' रितिक रोशन। अब दोनों की फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर टकराव तो 20 दिन बाद होना है , लेकिन चैन कहाँ ? एक ही दिन उतार दिए, अपने अपने रोमांटिक गाने।

आने वाली 25 तारीख को शाहरुख़ खान की राहुल ढोलकिया डायरेक्टेड फिल्म रईस के साथ रितिक रोशन की संजय गुप्ता निर्देशित ' काबिल ' आने वाली है। प्रमोशन जोरों पर हैं। ट्रेलर , डायलॉग प्रोमो और गाने भी जारी हो चुके हैं। अब तक तो सब अलग अलग समय पर हो रहा था लेकिन आज गानों का ही टकराव हो गया।

तस्वीर : मलाइका अरोड़ा का 'जबरा' फोटो शूट , दे रही हैं सीख

तपती रेत में इश्क़ की ठंडक - ज़ालिमा

मोहब्बत के कसीदों ने लबालब शाहरुख़ खान और माहिर खान की ' रेतीले ' इश्क़ का नज़राना यानि फिल्म रईस का गाना ' ज़ालिमा ' आज रिलीज़ किया गया। प्यार में डूबा रईस आलम कब घर-आंगन से होता हुआ, मिनी पूल में पहुंच गया पता ही नहीं चला। जेम8 के म्यूज़िक पर अमिताभ भट्टाचार्या के लिखे इस गाने को अरिजीत सिंह और हर्षदीप कौर ने गया। शाहरुख़ ने तो अरिजीत सिंह को ट्विटर पर प्यार के उमड़-उमड़ कर बाहर आने की जानकारी दे दी है। आप भी ज़ालिमा के प्रेम सागर में गोते लगाना चाहते हों तो नीचे क्लिक कर लीजिये -

श्रद्धा कपूर की धमकी के बाद कपिल शर्मा के स्टारडम का उतरा भूत !

मेरा प्यार , शालीमार - मोन अमोर

बड़े बड़े झाड़-फानूसों ( शेंडेलियर्स ) से लैस रितिक रोशन और यामी गौतम की ' मन की आंखों ' वाला ये प्यार, आज जारी हुए फिल्म काबिल के नए गाने ' मोन अमोर ' में झलक रहा है। मोन अमोर मतलब मेरा प्यार। और नेत्रहीन होते हुए भी अपने प्यार के लिए रितिक और यामी वेस्टर्न डांस के स्टेप्स पर परफेक्ट नज़र आ रहे हैं। राजेश रोशन के म्यूजिक पर विशाल डडलानी ने ये गाना गाया है। यहां क्लिक कर गाना देखिए -

शाहरुख़ ने बता दिया उनके शरीर में ऐसी जगह पर है 'बर्थ मार्क' कि आप...

ये माना कि शाहरुख़ खान और राकेश रोशन को एक साथ बॉक्स ऑफिस पर आने से कोई गिला-शिकवा नहीं है। लेकिन अपनी अपनी फिल्मों को हिट करवाने के लिए दम तो लगाना ही पडेगा। फिर गानों का हथियार क्या बुरा है।

chat bot
आपका साथी