जेनिफर विंगेट ने 'बेहद' के लिए फिल्‍माया ऐसा सीन, दूर हो गया उनका ये डर

जेनिफर विंगेट एक बार दर्शकों के बीच छाई हुई हैं। उनका शो 'बेहद' लोगों को पसंद आ रहा है। इस शो के जरिए उन्‍हें अपने एक डर से छुटकारा मिल गया।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Tue, 06 Dec 2016 04:46 PM (IST) Updated:Tue, 06 Dec 2016 05:03 PM (IST)
जेनिफर विंगेट ने 'बेहद' के लिए फिल्‍माया ऐसा सीन, दूर हो गया उनका ये डर

नई दिल्ली (जेएनएन)। सोनी टीवी के शो ‘बेहद‘ को दर्शकों से काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। दर्शक माया (जेनिफर विंगेट) के किरदार में काफी दिलचस्पी ले रहे हैं। इस शो का आगामी एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है, जिसमें माया ने अर्जुन (कुशाल टंडन) के लिए हाॅट एयर बैलून में अनूठे प्रपोजल की योजना बनाई है।

जेनिफर शुरूआत में थोड़ी डरी हुई थीं, क्योंकि उन्हें असली जिंदगी में ऊंचाई से डर लगता है। मगर इस शो के तकनीशियनों की मदद से जेनिफर ने यह सीन पूरा किया। जेनिफर से इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने बताया, ‘मुझे ऊंचाई से बहुत डर लगता है और यह पहली बार था जब मैं हाॅट एयर बैलून में बैठी। चूंकि, यह शो के लिए महत्वपूर्ण सीन था, इसलिए मुझे इसे बेहतर ढंग से अंजाम देने के लिए साहस जुटाना था। मैं शुरू में बहुत घबराई हुई थी, लेकिन शूटिंग आगे बढ़ने पर मुझे वास्तव में हाॅट एयर बैलून में शूटिंग करने में खूब मजा आया।'

डायरेक्टर के साथ सना खान की बढ़ गईं इतनी नजदीकियां, जानकर रह जाएंगे दंग!

आपको बता दें कि इस शो में माया और अर्जुन के अलावा सांझ माथुर का किरदार भी काफी दिलचस्प है, जो अर्जुन की बचपन की दोस्त है और मन ही मन उससे प्यार करती है। मगर अर्जुन इससे बेखबर माया की तरफ अनजाने में खींचता चला जा रहा है। वहीं माया दीवानगी की सारी हदें पार करने को तैयार है। देखते हैं 'बेहद' की कहानी आगे क्या रुख लेती है जब माया अर्जुन को प्रपोज करेगी।

यह भी पढ़ें- कंगना ने इस हीरोइन को बताया इंडिया की ऑफिशियल स्वीटहार्ट!

chat bot
आपका साथी