जया-श्वेता की देखरेख में बिग बी

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन पेट की सर्जरी के बाद स्वस्थ हो रहे हैं। उनकी पत्नी जया बच्चन व बेटी श्वेता नंदा अस्पताल में उनकी देखभाल की जिम्मेदीरी संभाल रही हैं। इस बीच बिग बी को शुक्रवार या शनिवार को अस्पताल से छुट्टी मिलने के संकेत हैं।

By Edited By: Publish:Wed, 15 Feb 2012 04:40 PM (IST) Updated:Wed, 15 Feb 2012 04:40 PM (IST)
जया-श्वेता की देखरेख में बिग बी

मुंबई। बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन पेट की सर्जरी के बाद स्वस्थ हो रहे हैं। उनकी पत्नी जया बच्चन व बेटी श्वेता नंदा अस्पताल में उनकी देखभाल की जिम्मेदीरी संभाल रही हैं। इस बीच बिग बी को शुक्रवार या शनिवार को अस्पताल से छुट्टी मिलने के संकेत हैं।

सूत्रों ने बताया कि जया व श्वेता अमिताभ की देखभाल कर रही हैं जबकि मंगलवार को ऐश्वर्या अपनी बेटी के साथ उनसे मिलने के लिए पहुंची थीं। अब अमिताभ भी अच्छा महसूस कर रहे हैं। उन्होंने ट्विटर के जरिए अपने प्रशंसकों को बताया कि अब सब कुछ ठीक है।

69 वर्षीय अमिताभ को शनिवार को सेवनहिल्स अस्पताल में दाखिल कराया गया था। उनके पेट की दो सर्जरी हुई हैं। उन्हें सोमवार को छुट्टी मिलने वाली थी लेकिन दर्द बढ़ने के बाद इसे टाल दिया गया। इसी अस्पताल में पिछले साल अमिताभ के बेटे अभिषेक बच्चन व बहू ऐश्वर्या राय की बेटी का जन्म हुआ था।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी