जया प्रदा ने खोला राज़, फिल्म इंडस्ट्री में मेरी कोई पक्की सहेली या दोस्त नहीं

या कहती हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में कुछ लोगों को छोड़ कर दोस्ती को बहुत अहमियत नहीं मिलती.

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Sat, 25 Aug 2018 07:01 PM (IST) Updated:Sat, 25 Aug 2018 07:01 PM (IST)
जया प्रदा ने खोला राज़, फिल्म इंडस्ट्री में मेरी कोई पक्की सहेली या दोस्त नहीं
जया प्रदा ने खोला राज़, फिल्म इंडस्ट्री में मेरी कोई पक्की सहेली या दोस्त नहीं

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। जया प्रदा इन दिनों अपने टीवी शो 'परफेक्ट पति' को लेकर काफी चर्चाओं में हैं. यह पहली बार है कि जब वह किसी टीवी शो का हिस्सा बनी हैं.

जया प्रदा ने भारतीय सिनेमा की कई भाषाओं में फिल्में की हैं और अपना योगदान दिया है. ऐसे में जाहिर है कि उनके काफी अच्छे रिलेशनशिप इंडस्ट्री के लोगों से रहे होंगे. हाल ही में जब धर्मेंद्र से बातचीत हुई तो उन्होंने कहा कि वह पहले के लोगों को मिस करते हैं, वह प्यार और अपनापन मिस करते हैं. लेकिन जया प्रदा से यह पूछे जाने पर कि क्या वह कुछ मिस करती हैं और उनके इंडस्ट्री में करीबी दोस्त कौन-कौन से रहे हैं? जया कहती हैं कि उन्हें नहीं लगता कि इंडस्ट्री में वह किसी के भी करीब हैं. जया कहती हैं कि मैं यह स्पष्ट कह सकती हूं कि मेरे इंडस्ट्री में कोई भी ऐसे दोस्त नहीं हैं, जिनसे मेरी पक्की वाली दोस्ती होगी.

जया कहती हैं कि फिल्म इंडस्ट्री में कुछ लोगों को छोड़ कर दोस्ती को बहुत अहमियत नहीं मिलती. जहां तक प्रोजेक्ट है, वहां तक परिवार होता है. लेकिन मैंने कहीं भी देखा नहीं है, कि कोई जाकर पुराने डायरेक्टर से मिले, पुराने आर्टिस्ट से मिलें. या सीनियर आर्टिर्स्टोंं से मिले. प्रोजेक्ट के बाद मुझे याद है कि जब मैं फोन भी करती थीं तो मुश्किल से फोन पर आते थे वो लोग. हां, यह सच है कि इंडस्ट्री दुख-सुख में एक दूसरे के लिए खड़ी होती है. तो मेरे भी कोई खास दोस्त या सहेली नहीं है. हमलोग एक एक हीरो के साथ काफी फिल्में करते थे लेकिन मैं प्रकाश जी, के बालचंदर जैसे निर्देशकों के साथ दो-दो घंटे बैठती थी. लेकिन यह रेयर होता था. मैं हालांकि दोष किसी को नहीं देती हूं. जया प्रदा, हिंदी और साऊथ की फिल्म इंडस्ट्री छोड़ कर राजनीति में चली गई थीं और अब छोटे परदे से वापसी की है।

यह भी पढ़ें: मौनी रॉय का ऐसा है लता मंगेशकर और रणबीर कपूर से क्लोज़ कनेक्शन

chat bot
आपका साथी