'शहंशाह' की बेगम ने की सिफ़ारिश और अदिति बन गईं खिलजी की रानी!

सूत्रों का कहना है कि जया बच्चन अदिति की ख़ूबसूरती और आंखों की फ़ैन हैं। उन्हें अक्सर ये कहते सुना गया है कि उसके चेहर पर नूर बरसता है।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sat, 05 Nov 2016 01:20 PM (IST) Updated:Sat, 05 Nov 2016 02:36 PM (IST)
'शहंशाह' की बेगम ने की सिफ़ारिश और अदिति बन गईं खिलजी की रानी!

मुंबई। संजय लीला भंसाली की हिज़्टोरिकल फ़िल्म पद्मावती की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फ़िल्म स्टार कास्ट को लेकर काफी सुर्खियों में रही थी और अब भी ख़बरों में है।

पद्मावती के जौहर की ऐतिहासिक कहानी पर आधारित फ़िल्म में दीपिका पादुकोण टाइटल किरदार निभा रही हैं, तो शाहिद कपूर उनके पति राजा रावल रमन सिंह के रोल में हैं, जबकि रणवीर सिंह खिलजी वंश के सबसे मशहूर शासक अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे हैं। खिलजी की पत्नी के रोल में संजय ने अदिति राव हैदरी का चुनाव किया है। भंसाली ने बाक़ी स्टार कास्ट तो ख़ुद ही फाइनल की थी, लेकिन अदिति को चुनने के पीछे बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की बेटर हाफ़ जया बच्चन बताई जाती हैं।

रफ़ी विवाद पर विधु विनोद चोपड़ा ने ऐसा क्या कहा कि अदिति बन गईं खिलजी की रानी

सूत्रों का कहना है कि जया बच्चन अदिति की ख़ूबसूरती और आंखों की फ़ैन हैं। उन्हें अक्सर ये कहते सुना गया है कि उसके चेहर पर नूर बरसता है। अदिति ने हिंदि फ़िल्मों में अपने करियर की शुरुआत दिल्ली 6 से की थी, जिसमें अभिषेक बच्चन ने लीड रोल निभाया था। इसी साल रिलीज़ हुई फ़िल्म वज़ीर में अमिताभ बच्चन के साथ काम कर चुकी हैं। इस लिहाज़ से अदिति बच्चन फ़ैमिली के नज़दीक़ मानी जाती हैं।

दंगल की रिलीज़ से पहले होगी आमिर ख़ान की बेटी की शादी

जया बच्चन की रिकमंडेशन को भला भंसाली कैसे टालते। उन्हें अदिति को अलाउद्दीन खिलजी की पत्नी कमला देवी के रोल के लिए बुलाया और अदिति ने भी भंसाली और जया बच्चन को ग़लत साबित नहीं होने दिया।

chat bot
आपका साथी