'अमिताभ को कैंसर' के सवाल पर भड़कीं जया बच्चन और..

मुंबई में एक स्टोर की ओपनिंग के दौरान जया बच्चन का वो रूप देखने को मिला, जिसे देखकर वहां मौजूद लोग भी दंग रह गए। दरअसल पिछले दो-तीन दिनों से सोशल मीडिया में अटकलें लगाई जा रही हैं कि अमिताभ बच्चन को कैंसर हो गया है और वे इसका इलाज करा रहे हैं।

By Edited By: Publish:Thu, 08 May 2014 09:29 AM (IST) Updated:Thu, 08 May 2014 10:02 AM (IST)
'अमिताभ को कैंसर' के सवाल पर भड़कीं जया बच्चन और..

मुंबई। मुंबई में एक स्टोर की ओपनिंग के दौरान जया बच्चन का वो रूप देखने को मिला, जिसे देखकर वहां मौजूद लोग भी दंग रह गए। दरअसल पिछले दो-तीन दिनों से सोशल मीडिया में अटकलें लगाई जा रही हैं कि अमिताभ बच्चन को कैंसर हो गया है और वे इसका इलाज करा रहे हैं।

हाल में स्टोर ओपनिंग के दौरान एक पत्रकार ने जया बच्चन से अमिताभ को कैंसर को लेकर सवाल पूछा तो जया बच्चन उस पर भड़क गई। एक अंग्रेजी अखबार के मुताबिक जया बच्चन को इतना गुस्सा आ गया कि उन्होंने यह सवाल पूछने वाले पत्रकार की कॉलर पकड़ ली। जया ने उस पत्रकार को कहा कि इस तरह के सवाल पूछने से पहले सोच लिया करो।

वैसे यह पहली बार नहीं है कि जब जया बच्चन मीडिया पर भड़की हों। कुछ महीने पहले एक इवेंट के दौरान फोटोग्राफरों ने जब उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन को ऐश कहकर पुकारा था, तब भी उन्हें गुस्सा आ गया था।

वैसे आपको बता दें कि पिछले दो-तीन दिनों से इस तरह की खबरें जमकर चल रही हैं कि अमिताभ बच्चन कैंसर से पीड़ित हैं और इसके इलाज के लिए ही वे बार-बार हॉस्पिटल जा रहे हैं। हैरानी की बात यह है कि खुद बिग बी ने अभी तक इन अटकलों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

क्लिक करके जानें बिग बी के उस सबसे बड़े फैन के बारे में, जिसने बिग बी जान बचाने के लिए किया अनोखा काम

पढ़ें: अमिताभ और जया बच्चन की उस हरकत ने सबको कर दिया हैरान

chat bot
आपका साथी