Move to Jagran APP

क्रिकेट से ज्यादा Mr Mahi को प्यारी है सिर्फ ये चीज, जाह्नवी और राजकुमार की फिल्म का नया पोस्टर रिलीज

Janhvi Kapoor और राजकुमार राव एक लंबे समय से अपनी फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही को लेकर सुर्खियों में हैं। काफी समय पहले ही उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी। हाल ही में फिल्म की लीड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने फिल्म से कुछ और नए पोस्टर्स शेयर करते हुए बताया कि क्रिकेट के अलावा Mr Mahi की जिंदगी में सबसे जरूरी क्या है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Wed, 08 May 2024 02:00 PM (IST)Updated: Wed, 08 May 2024 02:00 PM (IST)
मिस्टर एंड मिसेज माही के नए पोस्टर्स हुए रिलीज / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की जोड़ी पहली बार दर्शकों को फिल्मी पर्दे पर देखने को मिलेगी। ये दोनों पिछले काफी समय से अपनी आगामी फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' को लेकर चर्चा में हैं।

loksabha election banner

इस फिल्म में दोनों का किरदार क्या होगा इस पर तो अभी भी सस्पेंस कायम है, लेकिन दोनों की जिंदगी क्रिकेट के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी इसका अंदाजा फिल्म के नए पोस्टर से लगाया जा सकता है।

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म इस महीने में ही रिलीज हो रही है। हाल ही में मेकर्स ने मिस्टर एंड मिसेज माही का नया पोस्टर रिलीज किया है, जो काफी इंटरेस्टिंग है।

क्रिकेट के अलावा मिस्टर माही को किससे है प्यार?

फिल्म की लीड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और निर्माता करण जौहर ने हाल ही में मिस्टर एंड मिसेज माही से कई नए पोस्टर्स शेयर किये हैं। पहले पोस्टर में जहां दोनों ने दोनों ने इंडियन क्रिकेट टीम की जर्सी पहनी हुई है और स्टेडियम में दोनों काफी खुश होते हुए दिखाई दे रहे हैं, तो वहीं दूसरे पोस्टर में क्राउड के बीच दोनों इंडियन क्रिकेट टीम को चीयर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Mr and Mrs Mahi देखने के लिए एक्साइटेड हैं Alia Bhatt, राजकुमार राव की पत्नी पत्रलेखा ने भी की तारीफ

वहीं अन्य पोस्टर दोनों के क्लोज फेस का है, जिसमें वह दोनों स्माइल कर रहे हैं। फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही से इन नए पोस्टर्स को शेयर करते हुए जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, "मिलिए मिस्टर औ मिसेज माही से, इनके लिए लाइफ ही क्रिकेट है और क्रिकेट ही लाइफ है। क्रिकेट से बढ़कर मिस्टर माही के लिए उनकी सिर्फ डियर वाइफ है"।

mr and mrs mahi new poster

कब रिलीज हो रही है मिस्टर एंड मिसेज माही?

मिस्टर एंड मिसेज माही में क्रिकेट के अलावा जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की इंपरफेक्टली-परफेक्ट रिलेशनशिप कहानी को लोगों को फिल्मी पर्दे पर देखने को मिलेगी।

mr and mrs mahi new poster

फिल्म के निर्देशन की कमान शरण शर्मा ने संभाली है, जो इससे पहले जाह्नवी कपूर के साथ गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल्स बना चुके हैं। मिस्टर एंड मिसेज माही 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें: Mr and Mrs Mahi Release: 'श्रीकांत' के बाद जाह्नवी कपूर के साथ इश्क फरमाएंगे राजकुमार राव, नई रिलीज डेट पक्की


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.