ये सुनते ही हर बार रो पड़ती हैं जया बच्चन !

जया बच्चन को पुराने दौर की फिल्में बेहद पसंद है। वो कहती हैं कि उन दिनों सिनेमा को लेकर जैसा पैशन होता था। फिल्म बनाने वालों में तो शर्म नाम की चीज रह ही नहीं गई है। सब नम्बर्स गेम हो गया है।

By ManojEdited By: Publish:Fri, 28 Oct 2016 02:06 PM (IST) Updated:Fri, 28 Oct 2016 02:11 PM (IST)
ये सुनते ही हर बार रो पड़ती हैं जया बच्चन !

मुंबई। बॉलीवुड की 'गुड्डी' यानि जया बच्चन को वैसे बड़ी कड़क मिज़ाज माना जाता है लेकिन जब भी वो एक गाना सुनती हैं, भावुक हो जाती हैं और उनकीं आंखों से आंसू बह निकलते हैं।

जया बच्चन को हर बार रुलाने वाला और कोई नहीं बल्कि एक गाना है। और वो गाना है बिमल रॉय की फिल्म ' बंदिनी' का 'अबकी बरस भेजो भैया को...' . मुंबई में चल रहे मामी फिल्म महोत्सव के दौरान बिमल रॉय की याद में रखी एक चर्चा में जया बच्चन ने भी हिस्सा लिया। उन्होंने बताया कि बिमल रॉय के इस एक गाने ने उन्हें हमेशा रुलाया है। आज भी वो गाना कहीं सुन लेतीं हैं तो उनकी आँखे नम हो जातीं है और वो रो पड़ती हैं। जया कहतीं हैं "मेरा बैडलक था कि मुझे बिमल रॉय के साथ काम करने का मौक़ा नहीं मिला। मैं उनकी फिल्म में काम करना चाहती थी। वो अपनी फिल्मों में महिलाओं को जिस तरीके से दिखाते थे, बड़े कमाल की बात थी। आज तो फिल्में देख कर बहुत स्ट्रेस होता है। ना तो आज भारतीय कल्चर दिखता है और ना ही आर्ट। ज्यादा से ज्यादा पैसे कमाने के लिए आज कल बड़े-बड़े स्टार्स को कास्ट किया जाता है।

अक्षय कुमार को 'खिलाड़ी ' बनाने वाले डायरेक्टर फिर तैयार हैं एक नई कोशिश में

जया बच्चन को पुराने दौर की फिल्में बेहद पसंद है। वो कहती हैं कि उन दिनों सिनेमा को लेकर जैसा पैशन होता था आज नहीं दिखता। फिल्म बनाने वालों में तो शर्म नाम की चीज रह ही नहीं गई है। सब नम्बर्स गेम हो गया है।

chat bot
आपका साथी