कटरीना और रणबीर की फिल्म का बना है ऐसा प्लान कि सुनकर हैरान होंगे आप !

वैसे जग्गा को लेकर अब रणवीर- अनुराग के ख़ेमे में जितनी ख़ुशी दिख रही है वो अब तक नहीं थी क्योंकि ये फिल्म करीब तीन साल से बन रही थी और अगले साल सात अप्रैल को रिलीज़ होगी।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Mon, 26 Dec 2016 11:50 AM (IST) Updated:Tue, 27 Dec 2016 10:29 AM (IST)
कटरीना और रणबीर की फिल्म का बना है ऐसा प्लान कि सुनकर हैरान होंगे आप !

मुंबई। जग्गा जासूस का नाम सुनते ही अब तक शायद इसलिए दिलचस्पी कम हो जाती थी कि पता नहीं ये फिल्म कब बनेगी और कब आएगी ? लेकिन अब जब गाड़ी पटरी पर आ चुकी है तो फिल्म के प्रमोशन के लिए ऐसा प्लान बनाया गया है, जो अब तक बॉलीवुड में कभी देखा-सुना नहीं गया।

ख़बर कि अनुराग बासु डायरेक्टेड फिल्म ' जग्गा जासूस ' के लिए एक जासूसी भरा जबरदस्त मार्केटिंग प्लान बनाया गया है। बताया जा रहा है कि जनवरी के दूसरे सप्ताह से जग्गा जासूस के गाने रिलीज़ किये जाएंगे। हर गाने के साथ एक कहानी होगी और उसके जरिये जासूस बने रणबीर कपूर केस सुलझाते हुए नज़र आएंगे। इस तरह के यूनिक आइडिया को पहली बार बॉलीवुड में लाये जाने की कोशिश की गई है। जग्गा जासूस का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च किया गया है और उसको पेश करने के तरीके से ये लोगों को काफी पसंद आया है। इस बीच ख़बर ये भी है कि फिल्म के करीब करीब तैयार हो जाए के बाद अब अनुराग बासु और रणबीर कपूर को ये लग रहा है कि इस तरह की जासूसी वाली कहानियों में लोगों को काफी इंटरेस्ट है और इसलिए जग्गा जासूस को एक फ्रेंचाइजी के रूप में ला कर इसके आगे के भाग भी बनाये जा सकते हैं।

सलमान की शादी को लेकर ट्विंकल खन्ना ने कर दिया ऐसा ' दबंग ' मज़ाक !

वैसे जग्गा को लेकर अब रणवीर- अनुराग के ख़ेमे में जितनी ख़ुशी दिख रही है वो अब तक नहीं थी क्योंकि ये फिल्म करीब तीन साल से बन रही थी और अगले साल सात अप्रैल को रिलीज़ होगी। रणबीर और कटरीना के रिश्तों में आई दरार का खामियाज़ा भी इस फिल्म को भुगतना पड़ा है।

chat bot
आपका साथी