जुड़वा 2 के लिए जैकलिन फर्नांडिस ने बना डाला ऐसा रूप

जैकलिन इन दिनों , जस्टिन बीबर के इंडिया टूर के कारण काफी चर्चा में हैं। बताया जा रहा है कि मुंबई टूर के दौरान जैकलिन , बीबर की गाइड बनेंगी।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Sun, 30 Apr 2017 10:55 AM (IST) Updated:Sun, 30 Apr 2017 10:55 AM (IST)
जुड़वा 2 के लिए जैकलिन फर्नांडिस ने बना डाला ऐसा रूप
जुड़वा 2 के लिए जैकलिन फर्नांडिस ने बना डाला ऐसा रूप

मुंबई। श्रीलंकन ब्यूटी जैकलिन फर्नांडिस बॉलीवुड में अब पूरी तरह पैठ बना चुकी हैं और अक्सर ही अपने नए नए लुक से सबको चौंकाती रहती हैं। इस बार उन्होंने एक नया अवतार ले लिया है फिल्म जुड़वा 2 के लिए।

गौरतलब है कि डेविड धवन इन दिनों अपनी हिट फिल्म जुड़वा के दूसरे भाग की शूटिंग कर रहे हैं जिसमें उनके बेटे वरुण धवन डबल रोल में हैं। एक की हिरोइन तापसी पन्नू तो दूसरे की जैक है। इसी फिल्म के लिए जैकलिन ने एक नया लुक अपनाया है। कुछ दिनों पहले ही शूटिंग के लिए लन्दन गई जैकलिन ने सोशल मीडिया पर आने नए लुक को शेयर किया है। अपने सिल्वर शार्ट हेयर में वो कमाल की लग रही हैं। इंस्टाग्राम पर पिच्चर पोस्ट करने के साथ उन्होंने लिखा है - मी ट्राइंग टू बी प्रोडक्टिव। उनके इस लुक के जुड़वा 2 के होने की पुष्टि जैकलिन के ही मेकअप आर्टिस्ट शान मुत्तथिल ने कर दी है।

यह भी पढ़ें:दीपिका का आइटम सॉन्ग से हुआ कुछ ऐसा राब्ता, देखिये लटके झटके, सुनिये गाना 

 

जैकलिन इन दिनों , जस्टिन बीबर के इंडिया टूर के कारण काफी चर्चा में हैं। बताया जा रहा है कि मुंबई टूर के दौरान जैकलिन , बीबर की गाइड बनेंगी। हाल ही में उनके फिल्म ड्राइव को साइन करने की ख़बर आई थी जिसमें उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में होंगे।

chat bot
आपका साथी