बचना ए हसीनों: फिर से रणबीर-दीपिका कर सकते हैं फिल्मी तमाशा

रणबीर की आने वाली फिल्मों में जहां ब्रह्मास्त्र और शमशेरा शामिल हैं. दीपिका, मेघना गुलजार के साथ अगले साल एक फिल्म करने जा रही हैं.काफी समय से वो इस बारे में सोच रही थीं और फिर तैयारी शुरू की.

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Wed, 28 Nov 2018 07:31 PM (IST) Updated:Wed, 28 Nov 2018 07:31 PM (IST)
बचना ए हसीनों: फिर से रणबीर-दीपिका कर सकते हैं फिल्मी तमाशा
बचना ए हसीनों: फिर से रणबीर-दीपिका कर सकते हैं फिल्मी तमाशा

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है. दोनों की फिल्में कामयाब भी रही हैं. बचना ए हसीनो, ये जवानी है दीवानी और तमाशा जैसी फिल्मों में साथ नज़र आये. दर्शकों को दोनों की जोड़ी खूब पसंद भी आती रही है.

सो, पिछले कुछ दिनों से चर्चाएं हो रही हैं कि एक बार फिर से ये दोनों जोड़ी साथ नज़र आने वाले हैं. खबर है कि लव रंजन की जिस फिल्म को रणबीर कपूर ने साइन किया है, उस फिल्म में लीड के लिए दीपिका को अप्रोच किया है. दीपिका ने फिल्म की स्क्रिप्ट सुनी है लेकिन फिलहाल अभी इस पर हामी नहीं भरी है. लेकिन अगर उन्हें स्क्रिप्ट पसंद आ जाती है तो दोनों ही कलाकार एक बार फिर से साथ में नजर आयेंगे. बता दें कि लव रंजन की इस फिल्म के बारे में रणबीर कपूर ने अपनी बातचीत में कहा था कि उनकी चाहत रही है कि वह लव के साथ काम करें. पहले भी दोनों ने किसी और फिल्म के लिए बातचीत की थी लेकिन बात नहीं बन पायी थी. अब जाकर दोनों एक साथ एक प्रोजेक्ट पर साथ आये हैं.बता दें कि दीपिका और रणबीर की जोड़ी को परदे पर दर्शकों का प्यार मिलता रहा है. दीपिका और रणबीर एक दूसरे के साथ रियल लाइफ में भी रिलेशनशिप में रहे थे. बाद में दोनों ने ब्रेक अप कर लिया, लेकिन इसके बावजूद दोनों एक दूसरे के साथ अच्छे रिश्ते में रहे हैं और दोनों ही एक दूसरे की हमेशा तारीफ करते नजर आये हैं.

रणबीर ने यह बात खुद कही कि वह बेहद खुश हैं कि दीपिका ने जिस तरह अपना करियर बनाया है और रणबीर तो यह भी मानते हैं कि दीपिका पादुकोण को अन्य कलाकार और एक्टर से ज्यादा फीस मिलनी चाहिए, क्योंकि वह यह डिजर्व करती हैं. अब देखना यह है कि वाकई दोनों एक साथ फिल्म में साथ आते हैं या नहीं. वही बता दें कि रणबीर की आने वाली फिल्मों में जहां ब्रह्मास्त्र और शमशेरा शामिल हैं. दीपिका, मेघना गुलजार के साथ अगले साल एक फिल्म करने जा रही हैं.काफी समय से वो इस बारे में सोच रही थीं और फिर तैयारी शुरू की.

अगले साल फरवरी में उनका प्रोडक्शन हाउस सेटअप होगा और उसी के साथ उनकी पहली प्रोड्यूस फिल्म का ऐलान भी किया जाएगा। उनकी पहली प्रोड्यूस फिल्म की तैयारी भी हो गई है। मेघना गुलज़ार इस फिल्म को को-प्रोड्यूस करेंगी। ये महिला प्रधान फिल्म होगी और दीपिका भी इसमें लीड रोल करेंगी l मेघना की ये फिल्म एसिड विक्टिम लड़की लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है। उसके चेहरे पर तेज़ाब फेंका गया था लेकिन उसने संघर्ष किया, उसकी नौ सर्जरी हुई और बाद में वो लोगों के लिए मिसाल बनीं।

यह भी पढ़ें: किसी को अगर हो भी ‘ऐतराज़’ तो भी करीना के साथ ये काम करने जा रही हैं प्रियंका चोपड़ा

chat bot
आपका साथी