हॉलीवुड में मिला इरफान को अपना जबरदस्त प्रशंसक

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान के प्रशंसकों की फेहरिस्त में हॉलीवुड फिल्म स्पाइडर मैन के निर्देशक मार्क वेब भी शामिल हो गए हैं। वेब कहते हैं,इरफान बेहतरीन कलाकार हैं। मैंने पहली बार उन्हें फिल्म द नेमसेक में देखा था। उसके बाद इन ट्रीटमेंट। तभी से मैं उनकी अदायगी का कायल हो गया था और उन्हें लेकर फिल्म बनाने का फैसला कर लिया था।

By Edited By: Publish:Wed, 30 May 2012 02:36 PM (IST) Updated:Wed, 30 May 2012 02:36 PM (IST)
हॉलीवुड में मिला इरफान को अपना जबरदस्त प्रशंसक

नोएडा। बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान के प्रशंसकों की फेहरिस्त में हॉलीवुड फिल्म स्पाइडर मैन के निर्देशक मार्क वेब भी शामिल हो गए हैं। वेब कहते हैं,इरफान बेहतरीन कलाकार हैं। मैंने पहली बार उन्हें फिल्म द नेमसेक में देखा था। उसके बाद इन ट्रीटमेंट। तभी से मैं उनकी अदायगी का कायल हो गया था और उन्हें लेकर फिल्म बनाने का फैसला कर लिया था।

गौरतलब है कि इरफान स्पाइडर मैन श्रृंखला की आगामी फिल्म द अमेजिंग स्पाइडर मैन में डॉक्टर राथा की भूमिका निभा रहे हैं। हालांकि हॉलीवुड निर्देशकों का इरफान के लिए यह प्रेम नया नहीं है। इससे पूर्व फिल्म स्लमडॉग मिलिनेयर के निर्देशक डैनी बॉयल भी इरफान के अभिनय का लोहा मान चुके हैं। हालांकि द अमेजिंग स्पाइडरमैन में इरफान की भूमिका कितनी बड़ी है इस बात का पता नहीं चल सका है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी