आरुषि हत्याकांड पर बनने वाली फिल्म में दिखेंगे इरफान

मुंबई। आरुषि-हेमराज मर्डर केस पर आधारित रहस्य नाम की फिल्म बनाने की घोषणा करने वाले निर्देशक मिलन लुथरिया ने अपने पांव पीछे खींच लिए हैं। लेकिन लेखक-निर्देशक मेघना गुलजार ने भारत के सबसे विवादास्पद और झकझोर देने वाले इस हत्याकांड पर फिल्म बनाने का फैसला कर लिया है।

By Edited By: Publish:Sat, 10 May 2014 08:30 AM (IST) Updated:Sat, 10 May 2014 08:30 AM (IST)
आरुषि हत्याकांड पर बनने वाली फिल्म में दिखेंगे इरफान

मुंबई। आरुषि-हेमराज मर्डर केस पर आधारित रहस्य नाम की फिल्म बनाने की घोषणा करने वाले निर्देशक मिलन लुथरिया ने अपने पांव पीछे खींच लिए हैं। लेकिन लेखक-निर्देशक मेघना गुलजार ने भारत के सबसे विवादास्पद और झकझोर देने वाले इस हत्याकांड पर फिल्म बनाने का फैसला कर लिया है। हत्याकांड की जांच करने वाले पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाने के लिए मेघना ने अभिनेता इरफान खान को मना लिया है।

वहीं,अभिनेत्री शेफाली शाह आरुषि की मां नुपूर तलवार का किरदार निभाएंगी। वर्ष 2008 में नोएडा स्थित तलवार परिवार के घर में उनकी 13 साल की आरुषि और उनके नौकर हेमराज की हत्या कर दी गई थी। लंबे समय तक चली कानूनी कार्रवाई में हालांकि बहुत से सवालों के जवाब नहीं मिल पाए लेकिन आरुषि के माता पिता को नवंबर, 2013 में उम्रकैद की सजा सुनाई गई थी। फिल्म का निर्माण विशाल भारद्वाज करेंगे।

पढ़ें : बॉलीवुड की खबरें

पढ़ें : तलवार दंपति पर फैसला सुरक्षित

chat bot
आपका साथी