Good news: अभिनेता इरफ़ान खान भारत लौटे, जल्द करेंगे फिल्म की शूटिंग शुरू

हिंदी मीडियम 2017 में रिलीज हुई थी जो सुपरहिट रही थी। इस फिल्म में इरफान खान के अलावा सबा कमर अहम भूमिका में थी। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग 22 फरवरी से शुरू होगी।

By Rahul soniEdited By: Publish:Fri, 15 Feb 2019 01:41 PM (IST) Updated:Sun, 17 Feb 2019 10:00 AM (IST)
Good news: अभिनेता इरफ़ान खान भारत लौटे, जल्द करेंगे फिल्म की शूटिंग शुरू
Good news: अभिनेता इरफ़ान खान भारत लौटे, जल्द करेंगे फिल्म की शूटिंग शुरू

मुंबई। अभिनेता इरफान खान के फैंस के लिए खुशखबरी आई है। जानकारी के अनुसार अभिनेता इरफान खान कैंसर का इलाज करवाकर भारत वापस लौट आए हैं। बताया जा रहा है कि इरफान फिलहाल मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में हैं जहां उनका इलाज चल रहा है। और वे जल्द अपनी अगली फिल्म की शूटिंग भी शूरू करने वाले हैं।

हमने आपको बताया था कि, इरफ़ान की चाहत थी कि वह वापस आते ही फिल्मों की शूटिंग शुरू कर दें। इसलिए वह सबसे पहले हिंदी मीडियम के सीक्वेल की ही शूटिंग शुरू करेंगे। हिंदी मीडियम उनके अपने होम प्रोडक्शन की ही फिल्म है। और कुछ समय पहले इस फिल्म के मेकर्स ने लंदन में जाकर इरफ़ान से मुलाकात भी की थी। खबर यह भी है कि इरफ़ान फिलहाल एक साल में ज्यादा फिल्में नहीं करेंगे। चूंकि उन्हें डॉक्टर ने आराम करने की भी सलाह दी है। पिछले साल इरफान कैंसर के इलाज के लिए लंदन गए थे और केवल दिवाली के मौके पर भारत आए थे।

हिंदी मीडियम 2017 में रिलीज हुई थी जो सुपरहिट रही थी। इस फिल्म में इरफान खान के अलावा सबा कमर अहम भूमिका में थी। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग 22 फरवरी से शुरू होगी। हिंदी मीडियम की बात करें तो इसमें इरफान खान अभिनेत्री सबा कमर के अपोजिट नजर आए थे। इनके अलावा फिल्म में अमृता सिंह, नेहा धूपिया, दीपक डोबरियाल और मल्लिका दुआ जैसे कई कलाकार थे।

आपको बता दें कि, इलाज के दौरान इरफान खान ने सोशल मीडिया पर एक खत के जरिए फैंस को बीमारी के दौरान लंदन में बिताए जा रहे अनुभवों को भी साझा किया था। उन्होंने इस खत में लिखा था कि इस एहसास ने मुझे समर्पण और भरोसे के लिए तैयार किया। अब इसका जो भी नतीजा हो, ये भी मायने नहीं रखता ये मुझे कहां लेकर जाएगा, आज से आठ महीनों के बाद, या आज से चार महीनों के बाद, या दो साल बाद। सारी चिंताएं खत्म हो चुकी हैं...पहली बार, मुझे आजादी के सही मायने समझ में आए हैं। खैर, इरफान के फैंस की दुआ काम आई और अब वे फिर से फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: Box Office: रणवीर सिंह की गली बॉय ने पहले दिन किया धमाका

chat bot
आपका साथी