सिनेमा के मिज़ाज संग कुछ यूं बदलता रहा इरफ़ान के फ़ैशन का अंदाज़!

हॉलीवुड की फिल्म इंफर्नो के प्रीमियर में भी इरफान के लुक की काफी चर्चा हुई थी। वहां उन्होंने खासतौर से कनाली शूट बनवाया था।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Publish:Sat, 07 Jan 2017 06:08 PM (IST) Updated:Sat, 07 Jan 2017 06:45 PM (IST)
सिनेमा के मिज़ाज संग कुछ यूं बदलता रहा इरफ़ान के फ़ैशन का अंदाज़!

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। इरफ़ान ख़ान का सिनेमा में सफ़र बेहद कमाल का है। छोटे-छोटे सादगी भरे किरदरों से शुरुआत करके वो इंटरनेशनल सिनेमा तक पहुंचे। इरफ़ान के सिनेमा में आए बदलाव का असर उनके स्टाइल स्टेटमेंट भी दिखता है।

इरफ़ान की शुरुआती दौर की फ़िल्मों पर ग़ौर करें तो उनके व्यक्तित्व में फ़र्क साफ़ नज़र आता है। समानांतर सिनेमा ने यूं तो बॉलीवुड को कई दिग्गज कलाकार दिए हैं, लेकिन जिस तरह से इरफ़ान ने ख़ुद को सहेजा और विकसित किया है, वो दूसरों के लिए भी मिसाल से कम नहीं है। वक़्त के साथ बदलते रहने की उनकी इसी आदत ने उन्हें बॉलीवुड की सरहदों के बाहर सात समंदर पार तक शोहरत दिलाई। अंतर्राष्ट्रीय सिनेमा में इरफ़ान जैसा नाम शायद ही किसी अभिनेता ने कमाया हो। इरफ़ान के सिनेमा का पर्दा बदला, तो उनका रंग-ढंग और ख़ुद को पेश करने का तरीक़ा भी बदलता गया।

इसे भी पढ़ें- कभी क्रिकेटर बनने का सपना देखने वाले इस कलाकार ने लगाई हाफ़ सेंचुरी

पेरेलल सिनेमा का ये सिंपल दिखने वाला एक्टर स्टाइलिश होता चला गया, जिसकी झलक उनके पहनावे में दिखने लगी। इरफ़ान पिछले फ़िल्मफेयर अवॉर्ड में छाये रहे। उन्होंने रोहित बाल द्वारा डिजाइन किया गया बंदगला जैकेट स्पोर्ट किया।

इसे भी पढ़ें- शाह रूख़ और इरफ़ान की जब स्टेज पर हुई तीखी नोक-झोंक

हॉलीवुड की फिल्म इंफर्नो के प्रीमियर में भी इरफान के लुक की काफी चर्चा हुई थी। वहां उन्होंने खासतौर से कनाली शूट बनवाया था। इनफर्नो फिल्म के ही प्रमोशन के लिए जब वह सिंगापुर गये थे तब भी उन्होंने ब्लेजर और शर्ट के अंदाज़ में सबको चौंका दिया था।

इसे भी पढ़ें- आदित्य-श्रद्धा के साथ बिग बॉस में देखिए सलमान की मस्ती

chat bot
आपका साथी