'एमएसजी' से हरियाणा में बिगड़ सकता है माहौल: खुफिया रिपोर्ट

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहिम की फिल्म 'मैसेंजर ऑफ गॉड' (एमएसजी) के रिलीज होने से हरियाणा में माहौल बिगड़ सकता है। इंटेलीजेंस ब्यूरो (आईबी) ने अपनी रिपोर्ट में ये आशंका जताई है।

By rohit guptaEdited By: Publish:Mon, 19 Jan 2015 08:29 AM (IST) Updated:Mon, 19 Jan 2015 08:29 AM (IST)
'एमएसजी' से हरियाणा में बिगड़ सकता है माहौल: खुफिया रिपोर्ट

चंडीगढ़। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहिम की फिल्म 'मैसेंजर ऑफ गॉड' (एमएसजी) के रिलीज होने से हरियाणा में माहौल बिगड़ सकता है। इंटेलीजेंस ब्यूरो (आईबी) ने अपनी रिपोर्ट में ये आशंका जताई है।

जानकार सूत्रों के मुताबिक फिल्म को लेकर हो रहे विरोध के बीच आईबी ने सरकार को अपनी रिपोर्ट दे दी है। रिपोर्ट में कहा गया है कि अगर फिल्म हरियाणा में रिलीज होती है तो प्रदेश के कई हिस्सों में कानून व्यवस्था को खतरा हो सकता है। खास तौर पर सिरसा, हिसार, यमुनानगर, कैथल, कुरुक्षेत्र और अंबाला में दिक्कत हो सकती है।

पंजाब में एमएसजी पर रोक, सेंसर बोर्ड के 12 सदस्यों के इस्तीफे

एमएसजी विवाद के बीच अगर सरकार ने खुफिया विभाग की रिपोर्ट को तवज्जो दी तो राज्य में फिल्म के रिलीज होने पर खतरे के बादल मंडरा सकते हैं। सिख बहुल क्षेत्रों में इसका जोरदार विरोध हो रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा का कहना है कि उन्होंने फिल्म नहीं देखी है, अगर इस फिल्म में कोई गलत बात है तो उसे निकाल देना चाहिए। इनेलो के वरिष्ठ नेता और नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला का कहना है कि बाबा राम रहीम पर संगीन आरोप हैं।

फिल्म एमएसजी का गुड़गांव, दिल्ली, हिसार में विरोध, कई गिरफ्तार

chat bot
आपका साथी