RRR Movie Star Cast: राजामौली की RRR में नज़र आएंगे ये दिग्गज विदेशी कलाकार, जानें किसका होगा क्या किरदार

भव्यता और विशालता को समेटे हुए लार्जर दैन लाइफ़ कहानियां दिखाने के महारथी राजामौली की बाहुबली सीरीज़ के बाद आरआरआर आ रही है। वहीं इसकी स्टार कास्ट भी काफ़ी प्रभावशाली है जिसमें राम चरन और एनटीआर जूनियर के साथ अजय देवगन और आलिया भट्ट भी अहम किरदारों में दिखेंगे।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Fri, 29 Jan 2021 01:39 PM (IST) Updated:Fri, 29 Jan 2021 04:43 PM (IST)
RRR Movie Star Cast: राजामौली की RRR में नज़र आएंगे ये दिग्गज विदेशी कलाकार, जानें किसका होगा क्या किरदार
Olivia Morris and Alison Doody In RRR. Photo- Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। साल 2021 में जिन फ़िल्मों की रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार किया जा है, उनमें निर्देशक एसएस राजामौली की फ़िल्म RRR भी है। इस फ़िल्म के इंतज़ार की बहुत बड़ी वजह उनकी पिछली फ़िल्में बाहुबली- द बिगिनिंग और बाहुबली 2- द कन्क्लूज़न भी हैं। भव्यता और विशालता को समेटे हुए लार्जर दैन लाइफ़ कहानियां दिखाने के महारथी राजामौली की बाहुबली सीरीज़ के बाद आरआरआर आ रही है। वहीं, इसकी स्टार कास्ट भी काफ़ी प्रभावशाली है, जिसमें राम चरन और एनटीआर जूनियर के साथ अजय देवगन और आलिया भट्ट भी अहम किरदारों में दिखेंगे। मगर, इसके साथ कुछ विदेशी कलाकार भी ब्रिटिश हुकूमत में स्थापित इस फ़िल्म का हिस्सा बने हैं। आइए, आपको उनके बारे में बताते हैं।

ओलिविया मॉरिस:

इन विदेशी कलाकारों में एक हैं ओलिविया मॉरिस, जो फ़िल्म में जेनिफर नाम का किरदार निभा रही हैं। शुक्रवार को ओलिविया के जन्मदिन पर फ़िल्म के ट्विटर हैंडल से उनके किरदार को इंट्रोड्यूस करवाया गया और बधाई भी दी गयी। ब्रिटिश एक्टर ओलिविया मुख्य रूप से 7 ट्रेल्स इन 7 डेज़ मिनी सीरीज़ के लिए जानी जाती हैं। 

Wishing the talented and beautiful #Jennifer @OliviaMorris891 a very Happy Birthday. #RRRMovie #RRR pic.twitter.com/JLXZPxDZMa

— RRR Movie (@RRRMovie) January 29, 2021

आलिया भट्ट ने ओलिविया को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने लिखा- जेनिफिर के रोल में ओलिविया। जन्मदिन की बधाई। 

.@OliviaMorris891 as #Jennifer. A Very Happy Birthday! #RRRMovie #RRRMovie pic.twitter.com/aL6gVjdFXM

— Alia Bhatt (@aliaa08) January 29, 2021

एलिसन डूडी:

ओलिविया के अलावा आयरिश एक्ट्रेस एलिसन डूडी फ़िल्म में मिसेज़ स्कॉट का किरदार निभा रही हैं। एलिसन ने जेम्स बॉन्ड फ़िल्म अ व्यू टू अ किल से फ़िल्मों में डेब्यू किया था, जो 1985 में आयी थी। 54 साल की एलिसन इंडियाना जोंस एंड द लास्ट क्रूसेड और द एक्टर्स जैसी फ़िल्मों में दिख चुकी हैं। आख़िरी बार वो 2019 की फ़िल्मों द राइज़िंग हॉक और म्यूज़ में नज़र आयी थीं। RRR में एलिसन का किरदार कथित तौर पर प्रतिनायिका का है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Alison Doody (@alison_doody)

रे स्टीवेंसन:

RRR में तीसरे विदेशी कलाकार हैं रेस्टीवेंसन, जो फ़िल्म में स्कॉट नाम के ब्रिटिश हुक्मरां का नेगेटिल रोल निभा रहे हैं। रे भी आयरिश कलाकार हैं, जो थॉर-रैग्नारोक, द ट्रांस्पोर्टर- रीफ्यूल्ड और एक्सीडेंट मैन जैसी फ़िल्मों में नज़र आ चुके हैं।  

आरआरआर पीरियड फ़िल्म है, जिसकी कथाभूमि ब्रिटिश हुकूमत के दौर में स्थापित की गयी है। फ़िल्म की कहानी के केंद्र में दो स्वतंत्रता सेनानी हैं, जिनकी भूमिकाओं में राम चरन और एनटीआर जूनियर हैं। हाल ही में दोनों मुख्य कलाकारों के साथ फ़िल्म का क्लाइमैक्स फ़िल्माया गया था। आरआरआर का पूरा नाम Roudram Ranam Rudhiram है। मूल रूप से तेलुगु में बन रही RRR हिंदी समेत दूसरी भाषाओं में भी रिलीज़ की जाएगी।

RRR इस साल 13 अक्टूबर को दशहरे पर रिलीज़ हो रही है। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि यह एक मेगा बजट फ़िल्म है। इंडिया टुडे के मुताबिक़, फ़िल्म का बजट 350-400 करोड़ के बीच है। फ़िल्म को लेकर एक इंटरव्यू में राजामौली ने कहा था कि दोनों कलाकारों के किरदार इतने पॉवरफुल और संतुलित हैं कि फ़िल्म शुरू होने के बाद दर्शकों को एनटीआर जूनियर और रामचरन तेजा नज़र नहीं आएंगे।

chat bot
आपका साथी