Amitabh Bachchan की इस दुर्लभ तस्वीर में मौजूद है आज का एक सुपरस्टार, क्या आप पहचान पाए?

तस्वीर 1979 में आयी अमिताभ बच्चन की सुपर हिट फ़िल्म मिस्टर नटवरलाल की रिलीज़ से पहले रिहर्सल की है। इस फ़िल्म में उन्होंने एक गाना गाया था। फ़िल्म में अमिताभ के साथ रेखा कादर ख़ान और अमजद ख़ान ने अहम रोल निभाये थे।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 12:36 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 10:30 AM (IST)
Amitabh Bachchan की इस दुर्लभ तस्वीर में मौजूद है आज का एक सुपरस्टार, क्या आप पहचान पाए?
अमिताभ बच्चन ने तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

नई दिल्ली, जेएनएन। अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया में ख़ूब सक्रिय रहते हैं और इसके ज़रिए अपने फैंस से संवाद कायम करते हैं। इंस्टाग्राम पर अमिताभ ऐसी दुर्लभ तस्वीरें शेयर करते हैं, जो देखने वालों को भी हैरान कर देती हैं। कभी अपने बचपन की तो कभी अभिषेक के बचपन की और कभी किसी दूसरे स्टार किड के बचपन की याद साझा करके अमिताभ किसी दूसरे ही दौर में ले जाते हैं।

मंगलवार को अमिताभ ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल, इस तस्वीर में जो दो बच्चे बैठे हुए नज़र आ रहे हैं, उनमें से एक आज का सुपरस्टार है। अमिताभ ने इसका नाम बताया है, लेकिन पहले आप ध्यान से देखिए और अंदाज़ा लगाइए कि कौन है ये स्टार किड?

अमिताभ ने इस तस्वीर के बारे में बताया कि मिस्टर नटवरलाल के एक गाने मेरे पास आओ की रिहर्सल कर रहे हैं। किसी फ़िल्म में गाया अमिताभ का यह पहला गाना था। संगीतकार राजेश रोशन सामने बैठे हैं। अमिताभ ने आगे लिखा कि पालथी मारकर बैठे हुए नन्हा-मुन्ना यह सब जो देख रहा है, वो ऋतिक रोशन है। राजेश, ऋतिक के अंकल हैं। 1979 में आयी मिस्टर नटवरलाल अमिताभ की सुपर हिट फ़िल्मों में से एक है। फ़िल्म में अमिताभ के साथ रेखा, कादर ख़ान और अमजद ख़ान ने अहम रोल निभाये थे। इसका संगीत राजेश रोशन ने दिया था।

 

View this post on Instagram

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

अमिताभ की इस नायाब तस्वीर पर ख़ूब कमेंट आ रहे हैं। दीया मिर्ज़ा ने लिखा- स्वीट। वहीं, करण बोहरा ने लिखा- वाओ। बता दें, ऋतिक रोशन ने अमिताभ बच्चन के साथ कभी ख़ुशी कभी ग़म और लक्ष्य जैसी फ़िल्मों में काम किया है। अमिताभ की फ़िल्म अग्निपथ के रीमेक में भी ऋतिक ने लीड रोल निभाया था। अग्निपथ को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया था, जबकि करण मल्होत्रा ने निर्देशित किया था। यह फ़िल्म 2021 की हिट फ़िल्मों में शामिल है। फ़िल्म में प्रियंका चोपड़ा ने फीमेल लीड रोल निभाया था, जबकि संजय दत्त और ऋषि कपूर नेगेटिव रोल्स में थे। 

chat bot
आपका साथी