नेपोटिज्म को लेकर इम्तियाज़ और अनुष्का ने रखी अपनी बात

शाहरुख़ और अनुष्का स्टारर फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' अगले महीने 4 अगस्त को रिलीज़ हो रही है।

By Rahul soniEdited By: Publish:Fri, 21 Jul 2017 07:31 PM (IST) Updated:Fri, 21 Jul 2017 07:31 PM (IST)
नेपोटिज्म को लेकर इम्तियाज़ और अनुष्का ने रखी अपनी बात
नेपोटिज्म को लेकर इम्तियाज़ और अनुष्का ने रखी अपनी बात

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। लंबे समय से बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर काफी विवाद हो रहे हैं। एक बार फिर से इस विवाद को हवा इसलिए मिली है, क्योंकि हाल ही में हुए आइफा अवार्ड समारोह में कंगना पर मजाक में ही सही वरुण, करण और सैफ ने ताने कसे।

ऐसे में फ़िल्म ''जब हैरी मेट सेजल'' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अनुष्का और इम्तियाज़ से उनके इस बारे में विचार पूछे गए तो इम्तियाज़ ने इस बारे में अपनी राय स्पष्ट रूप से रखते हुए कहा कि वह खुद बाहर से आये हैं। अनुष्का और शाहरुख़ कोई भी इस इंडस्ट्री के हिस्सा नहीं थे। लेकिन अगर मैं इस इंडस्ट्री में खड़ा हूं तो इसलिए कि मुझे यही मौके मिले। यही के लोगों ने मेरे काम को पहचाना। इसलिए मैं इस बात में यकीन नहीं करता हूं। इम्तियाज़ ने आगे कहा कि इसके बावजूद यही कहूंगा कि वंशवाद सही चीज नहीं। वही अनुष्का ने कहा कि उनकी शुरुआत आदित्य चोपड़ा की फ़िल्म से हुई है। यशराज बैनर हमेशा ही नए टैलेंट्स को मौके दे रहा है। वह लगातार नए लोगों को मौका देना चाहता है। तो मैं तो ये कह ही नहीं सकती कि मेरे साथ ऐसा कुछ हुआ है।

यह भी पढ़ें: इम्तियाज़ ने किया कन्फर्म, बिना Cut के सेंसर से पास हुई जब हैरी मेट सेजल

अनुष्का ने यह कहते हुए भी अपनी बात खत्म की कि यह उनका अपना अनुभव है और वह औरों के बारे में कुछ नहीं कह सकती हैं। शाहरुख़ और अनुष्का स्टारर फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' अगले महीने 4 अगस्त को रिलीज़ हो रही है।

chat bot
आपका साथी