'जॉली एलएलबी 2' को लेकर हाई कोर्ट के फ़ैसले पर जानिए क्या बोले अक्षय कुमार

फ़िल्म देखने के बाद बॉम्बे हाई कोर्ट के जस्टिस एसएस शिंदे और केक सोनावाने ने सोमवार को आदेश दिया था। इस मामले में जस्टिस प्रकाश कनाडे की अध्यक्षता में कमेटी बनाई गई थी।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Publish:Tue, 07 Feb 2017 02:01 PM (IST) Updated:Tue, 07 Feb 2017 02:40 PM (IST)
'जॉली एलएलबी 2' को लेकर हाई कोर्ट के फ़ैसले पर जानिए क्या बोले अक्षय कुमार
'जॉली एलएलबी 2' को लेकर हाई कोर्ट के फ़ैसले पर जानिए क्या बोले अक्षय कुमार

मुंबई। बॉम्बे हाई कोर्ट ने अक्षय कुमार की फ़िल्म जॉली एलएलबी 2 से चार सीन काटने के बाद ही इसे रिलीज़ करने का आदेश दिया है, जिसे पर अक्षय कुमार ने कहा कि वो कोर्ट के आदेश का पूरा सम्मान करते हैं।

पीटीआई से बातचीत में अक्षय ने फ़ैसले पर कहा- ''मैं हाई कोर्ट के फ़ैसले का सम्मान करता हूं। उन्होंने सब कुछ ज़हन में रखकर फ़ैसला लिया होगा। ये हाई कोर्ट है और आपको उनके नियमों का पालन करना होता है। मैं हमेशा नियमों से चलता हूं और हमने बदलाव कर दिए हैं। इस बारे में कोई बहस नहीं हो सकती। एक सीन में चार कट्स होंगे, और वो किया जा चुका है।''

इसे भी पढ़ें- अक्षय कुमार के साथ चिगी-विगी कर चुकी सिंगर ने जीती नाम की लड़ाई

बता दें कि एडवोकेट अजय कुमार वाघमरे ने फ़िल्म के टाइटल से LLB हटाने और ऐसे सींस को हटाने के लिए याचिका दायर की थी, जिनमें वक़ीलों को सही तरीक़े से नहीं दिखाया गया है। याचिका में कहा गया था कि सोशल मीडिया पर उपलब्ध फ़िल्म के ट्रेलर में कुछ सींस को देखकर लगता है कि फ़िल्म में ज्यूडिशियल सिस्टम का मज़ाक़ उड़ाया गया है।

इसे भी पढ़ें- जॉली एलएलबी 2 देखने से पहले जानिए ये ख़ास बातें

अक्षय ने आगे कहा- ''आजकल कोई भी किसी भी फ़िल्म को लेकर किसी भी सेकंड केस फाइल कर देता है, लेकिन कोर्ट फिर भी फ़िल्म की रिलीज़ नहीं रोकता है। क्योंकि अदालतें भी समझती हैं कि कुछ लोग जानबूझकर केस फाइल करते हैं। मुझे लगता है कि ये सही फ़ैसला है। वो तीन-चार कट्स चाहते थे और हमने वैसा किया जो सही है।''

इसे भी पढ़ें- बाहुबली एक्ट्रेस तमन्ना Da-Bang में सलमान ख़ान के साथ

फ़िल्म देखने के बाद बॉम्बे हाई कोर्ट के जस्टिस एसएस शिंदे और केक सोनावाने ने सोमवार को आदेश दिया था। इस मामले में जस्टिस प्रकाश कनाडे की अध्यक्षता में कमेटी बनाई गई थी, जिसने अपनी रिपोर्ट हाई कोर्ट को दी थी। सुभाष कपूर डायरेक्टिड जॉली एलएलबी 2 में अक्षय एडवोकेट के रोल में हैं। फ़िल्म में हुमा कुरैशी फ़ीमेल लीड रोल निभा रही हैं।

chat bot
आपका साथी