सलमान खान ने बोला, अरेंज मैरिज के लिए तैयार हूं मैं

सलमान खान अपनी शादी को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। उनके करोड़ों फैंस भी इस बारे में जानने को बेकरार रहते हैं। खैर, सलमान खान एक बार फिर अपनी शादी पर बाेलते नजर आए हैं। चलिए बताते हैं कि अब अपनी शादी को लेकर उनके क्‍या ख्‍याल हैं।

By Pratibha Kumari Edited By: Publish:Thu, 02 Jul 2015 10:38 AM (IST) Updated:Thu, 02 Jul 2015 11:04 AM (IST)
सलमान खान ने बोला, अरेंज मैरिज के लिए तैयार हूं मैं

नई दिल्ली। सलमान खान अपनी शादी को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। उनके करोड़ों फैंस भी इस बारे में जानने को बेकरार रहते हैं। खैर, सलमान खान एक बार फिर अपनी शादी पर बाेलते नजर आए हैं। चलिए बताते हैं कि अब अपनी शादी को लेकर उनके क्या ख्याल हैं।

सनी लियोन ने ऐसे राखी और सेलिना को जमकर लताड़ा

एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में सलमान खान ने इस बार कहा है कि उन्हें अरेंज मैरिज से कोई परेशानी नहीं है, जो उनके फैंस के लिए थोड़ी राहत पहुंचाने वाली बात है। हालांकि उन्होंने हमेशा की तरह इस बार भी अपनी शादी को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब अपने मजेदार अंदाज में ही दिया।

उन्होंने कहा, 'अभी तक मुझे किसी ने शादी का प्रपोज़ल नहीं भेजा है। अगर कोई मुझे शादी का प्रपोज़ल भेजता तो मैं इस पर जरूर विचार करूंगा। बतौर सलमान खान, 'मैं अरेंज मैरिज़ के लिए तैयार हूं। कभी-कभी लव मैरिज सफल नहीं होती हैं, लेकिन अरेंज मैरिज़ होती है और कभी-कभी इसका बिल्कुल उल्टा होता है।'

'ऑल इज वेल' का ट्रेलर रिलीज, देखिए अभिषेक-ऋषि की कैमिस्ट्री

हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि यह हर किसी पर व्यक्तिगत रूप से निर्भर करता है कि वह अपनी जिंदगी किस तरह जीना चाहता है। आपको बता दें कि सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म 'बजरंगी भाईजान' को लेकर चर्चा में हैं। उनकी यह फिल्म ईद पर धूम मचाने को तैयार है।

chat bot
आपका साथी