Huma Qureshi: हॉलीवुड एक्ट्रेस निकोल किडमैन के साथ महिलाओं के मुद्दों पर बात करेंगी हुमा कुरैशी

Huma Qureshi एक्ट्रेस हुमा कुरैशी फेमस हॉलीवुड एक्ट्रेस निकोल किडमैन के साथ एक चैट शो में भाग लेने वाली हैं जहां वो महिलाओं के सुखी और स्वास्थ जीवन के मुद्दे पर चर्चा करती हुई दिखेंगी। इस बातचीत को लेकर हुमा बेहद उत्साहित दिख रही हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Wed, 16 Nov 2022 01:51 PM (IST) Updated:Wed, 16 Nov 2022 01:51 PM (IST)
Huma Qureshi: हॉलीवुड एक्ट्रेस निकोल किडमैन के साथ महिलाओं के मुद्दों पर बात करेंगी हुमा कुरैशी
Hollywood Hollywood actress Nicole Kidman and Huma Qureshi will talk on women issues.

नई दिल्ली, जेएनएन। Huma Qureshi:  बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस निकोल किडमैन के साथ होने वाली चर्चा का आधिकारिक एलान कर दिया है। उनके इस चैट शो को ऑस्ट्रेलिया की एक लीडिंग कंपनी द्वारा आयोजित किया जा रहा है, जिसमें निकोल किडमैन और हुमा कुरैशी महिलाओं के स्वास्थ्य, खुशहाल जीवन को लेकर बातचीत करती हुई नजर आएंगी।

निकोल किडमैन के साथ करेंगी बातचीत

  

अपने इस चैट शो का हिस्सा बनने की जानकारी खुद हुमा कुरैशी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर और पोस्ट साझा कर दी है। पोस्टर में एक ओर हॉलीवुड एक्ट्रेस निकोल तो दूसरी ओर हुमा दिख रही है। इस चैट के बारे में जानकारी देते हुए हुमा ने लिखा, आखिरकार ये घोषणा करते हुए मैं बहुत ही उत्साहित हूं कि मैं विश्व प्रसिद्ध अभिनेत्री निकोल किडमैन के साथ बातचीत करूंगी, जहां हमें महिलाओं के खुशहाल जीवन और स्वास्थ्य को लेकर चर्चा करेंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Huma Qureshi (@iamhumaq)

सेलेब्स ने दी बधाई

इस जानकारी के सामने आने के बाद हुमा को सोशल मीडिया पर साथी कलाकारों के साथ-साथ फैंस भी पोस्ट पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। पोस्ट पर श्लोक शर्मा, राजकुमार राव की पत्नी पत्रलेखा, राघवेंद्र महत, एक्ट्रेस डायना पेंटी ने भी इस चैट शो का हिस्सा बनने उनकी तारीफ की है।

हाल ही में एक्ट्रेस को वासन बाला के निर्देशन में बनी नेटफ्लिक्स ओरिजनल फिल्म मोनिका ओ माय डार्लिंग में देखा गया था, मोनिका ओ माय डार्लिंग में राजकुमार राव मिस्टर जयंत का किरदार निभा रहे हैं, जोकि मोनिका (हुमा कुरैशी) के चंगुल से बाहर आने के लिए संघर्ष करते हुए दिख रहे हैं और राधिका आप्टे एक पुलिस ऑफिसर नायडू की भूमिका निभा रही हैं, जो मोनिका मर्डर केस की जांच कर रही हैं। फिल्म में उनके अलावा सिकंदर खेर, आकांक्षा रंजन कपूर, भगवती पेरुमल, सुकांत गोयल और जैन मैरी खान भी अहम भूमिका निभा रहे हैं।

हुमा कुरैशी का वर्कफ्रंट

वहीं, बात अगर हुमा कुरैशी के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही पियूष गुप्ता के निर्देशन में बनी फिल्म तरला में नजर आने वाली  हैं। साथ ही बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनने वाली फिल्म हीरा मंडी में भी अहम किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी। हालांकि अभी इस फिल्म के स्टार कास्ट को लेकर कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar: 33 साल पुराने इस कोल रेस्क्यू ऑपरेशन की कहानी को पर्दे पर पेश करेंगे अक्षय कुमार

chat bot
आपका साथी