ऋषि कपूर को ट्विटर पर फिर पड़ी गालियां!

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर एक बार फिर अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं। ऋषि ज्‍यादातर मौकों पर अपने ट्वीट के कारण विवादों में फंस जाते हैं। इस बार भी मामला ऐसा ही है।

By Tilak RajEdited By: Publish:Fri, 31 Jul 2015 09:55 AM (IST) Updated:Fri, 31 Jul 2015 10:58 AM (IST)
ऋषि कपूर को ट्विटर पर फिर पड़ी गालियां!

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर एक बार फिर अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं। ऋषि ज्यादातर मौकों पर अपने ट्वीट के कारण विवादों में फंस जाते हैं। इस बार भी मामला ऐसा ही है।

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी का जन्मदिन था। ऋषि कपूर ने उनको बर्थडे विश करते समय कुछ ऐसा कहा कि हुमा कुरैशी के फैंस ने ऋषि को भला बुरा कहना शुरू कर दिया।

प्रशांत भूषण के खिलाफ ट्विटर पर आग उगल फंस गए अभिजीत!

28 जुलाई को हुमा का 29वां जन्मदिन था। ऋषि कपूर ने भी उनको बधाई दी। ऋषि ने ट्विटर पर एक तस्वीर के साथ मजेदार मैसेज लिखा, 'आपका वजन जितना ज्यादा होगा, आपका किडनैप होना उतना ही मुश्किल होगा। केक खाइए और सुरक्षित रहिए।' इसके बाद ही लोगों ने ऋषि की बात पर गुस्सा जाहिर करना शुरू कर दिया। कुछ लोगों ने तो उन्हें गाली-गलौज देना भी शुरू कर दिया।

बिना वीजा के भारत आई सलमान-शाहरुख की पाक रिश्तेदार!

मामला बिगड़ते देख ऋषि कपूर ने लिखा, 'माफी चाहता हूं, यह हुमा के लिए उसके बर्थडे पर मेरा पर्सनल जोक था। यदि लोगों को इस जोक पर गुस्सा आया है तो मैं इसे डिलीट कर रहा हूं।'

हालांकि ट्वीट के जवाब में हुमा ने कहा, 'मुझे इन बातों का बुरा नहीं लगा। आप लोग भी इसे जोक की तरह लें और मस्त रहें।'

रफी की पुण्यतिथि पर विशेष: तुम मुझे यूं भुला ना पाओगे...

chat bot
आपका साथी