'मोहनजो दारो' में रितिक रोशन की को-एक्‍ट्रेस पूजा हेगड़े को हुआ डेंगू

फिल्‍म 'मोहनजो दारो' में रितिक रोशन की को-एक्‍ट्रेस पूजा हेगड़े को डेंगू हो गया है। वह कुछ दिनों तक रितिक के साथ फिल्‍म को प्रमोट नहीं कर पाएंगी।

By Tilak RajEdited By: Publish:Tue, 26 Jul 2016 11:42 AM (IST) Updated:Tue, 26 Jul 2016 12:02 PM (IST)
'मोहनजो दारो' में रितिक रोशन की को-एक्‍ट्रेस पूजा हेगड़े को हुआ डेंगू

नई दिल्ली। रितिक रोशन की फिल्म 'मोहनजो दारो' की को-स्टार पूजा हेगड़े कुछ दिनों से प्रमोशन के दौरान नजर नहीं आ रही हैं। अब पता चला है कि उन्हें डेंगू हो गया है और डाक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। इन दिनों डेंगू बड़ी तेजी से फैल रहा है।

दिल्ली में इन दिनों डेंगू का मच्छर बड़ी तेजी से पनप रहा है। ऐसे में डेंगू के मामले बढ़ते जा रहे हैं। दिल्ली में अब तक 90 डेंगू के मामले सामने आ चुके हैं। पिछले कुछ दिनों से पूजा भी बीमार चल रही थीं। जब तबीयत में सुधार नहीं आया, तो कुछ टेस्ट किए गए। टेस्ट में सामने आया कि पूजा को डेंगू हुआ है।

जैकलीन फर्नांडिस ने अपनी 'बेइज्जती' करवाने से किया इनकार!

डाक्टर ने पूजा को आराम करने की सलाह दी है, इसलिए उन्होंने अपने सारे कार्यक्रम रद कर दिए हैं। अब रितिक अकेले ही 'मोहनजो दारो' को प्रमोट करते हुए नजर आएंगे। हालांकि उम्मीद है कि अगले महीने जब फिल्म का प्रमोशन अंतिम दौर में होगा, तो पूजा रितिक के साथ नजर आएंगी।

बता दें कि 'मोहनजो दारो' पूजा हेगड़े की पहली हिंदी फिल्म है। इसलिए ये प्रोजेक्ट उनके लिए काफी मायने रखती है। यह फिल्म पूजा का भविष्य बॉलीवुड में तय करेगी। बताया जा रहा है कि आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बनी 'मोहनजो दारो' में पूजा एक राजकुमारी चानी के किरदार में नजर आएंगी।

नसीरुद्दीन ने बयान पर मांगी माफी, फिर भी शांत नहीं हुईं डिंपल कपाडि़या

chat bot
आपका साथी