इंगिल्श विंग्लिश से ऋतिक को हैं काफी उम्मीदें

बॉलीवुड में चुलबुली हीरोइन श्रीदेवी के कम बैक से अभिनेता ऋतिक रोशन काफी खुश नजर आ रहे हैं। अपने बचपन में श्रीदेवी संग एक ही मंच को सांझा करने वाले ऋतिक रोशन ने कहा कि वह श्रीदेवी की आने वाली फिल्म इंग्लिश विंग्लिश को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने फिल्म के प्रोमो भी देखें हैं। उन्हें फिल्म की कहानी भी काफी पसंद आई है।

By Edited By: Publish:Mon, 24 Sep 2012 12:45 PM (IST) Updated:Mon, 24 Sep 2012 12:45 PM (IST)
इंगिल्श विंग्लिश से ऋतिक को हैं काफी उम्मीदें

नई दिल्ली। बॉलीवुड में चुलबुली हीरोइन श्रीदेवी के कम बैक से अभिनेता ऋतिक रोशन काफी खुश नजर आ रहे हैं। अपने बचपन में श्रीदेवी संग एक ही मंच को सांझा करने वाले ऋतिक रोशन ने कहा कि वह श्रीदेवी की आने वाली फिल्म इंग्लिश विंग्लिश को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने फिल्म के प्रोमो भी देखें हैं। उन्हें फिल्म की कहानी भी काफी पसंद आई है।

गौरतलब है कि लम्हे, चालबाज, सदमा, चांदनी व मिस्टर इंडिया जैसी हिट फिल्में देने के 15 साल बाद श्रीदेवी वापस आ रही है। इस फिल्म से फिल्म की निर्माता के साथ-साथ श्रीदेवी को भी काफी उम्मीदें हैं। बांद्रा के एक स्टूडियो में एक विज्ञापन की सूट करने पहुंचे वहीं उनकी मुलाकात श्रीदेवी से हुई।

ऋतिक रोशन ने फिल्म को लेकर काफी उम्मीद जताते हुए कहा कि इस साल श्रीदेवी सारे अवार्ड लेने वाली है। फिल्म पांच अक्तूबर को रिलीज होने वाली है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी