'मैं खुद एक बच्ची हूं, इसलिए मैंने बच्चे पैदा नहीं किए', 61 साल की इस एक्ट्रेस ने दिया शॉकिंग बयान

Jennifer Coolidge On Baby Plans हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जेनिफर कूलिज ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में बच्चे पैदा न करने को लेकर चौंका देने वाला बयान दिया है। 61 साल की अभिनेत्री ने अभी तक शादी नहीं की है।

By Rinki TiwariEdited By: Publish:Fri, 09 Jun 2023 09:42 PM (IST) Updated:Fri, 09 Jun 2023 09:42 PM (IST)
'मैं खुद एक बच्ची हूं, इसलिए मैंने बच्चे पैदा नहीं किए', 61 साल की इस एक्ट्रेस ने दिया शॉकिंग बयान
Hollywood Actress Jennifer Coolidge On not having Kids- Photo/Instagram

HighLights

  • बेबी प्लान्स पर जेनिफर कूलिज ने तोड़ी चुप्पी
  • इस वजह से बच्चे नहीं चाहती थीं जेनिफर कूलिज
  • 61 की उम्र में भी कुंवारी हैं जेनिफर कूलिज

 नई दिल्ली, जेएनएन। Jennifer Coolidge On Kids: हॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री जेनिफर कूलिज अपनी जिंदगी में कई बार रिलेशनशिप में रहीं, लेकिन उन्हें कभी भी सही लाइफ पार्टनर नहीं मिला। हाल ही में, जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने अभी तक कोई बच्चा क्यों नहीं किया तो एक्ट्रेस ने इसकी वजह बताते हुए खुद को 'बच्चा' कहा।

जेनिफर कूलिज (Jennifer Coolidge) फिल्म इंडस्ट्री की बेधड़क एक्ट्रेसेस में से एक हैं। 61 साल की जेनिफर ने अभी तक शादी नहीं की है। उनकी जिंदगी में कई बार प्यार ने दस्तक दी, लेकिन रिश्ता ज्यादा नहीं चला। सही शख्स की तलाश में वह अभी तक कुंवारी रहीं। हाल ही में, एक्ट्रेस ने बच्चे पैदा न करने की वजह बताई है।

Jennifer Coolidge- Photo/Instagram

क्यों बच्चे नहीं चाहती हैं जेनिफर कूलिज?

जेनिफर कूलिज ने जीक्यू को दिए एक लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने इसलिए बेबी प्लान नहीं किया, क्योंकि वह खुद को 'इमेच्योर' मानती हैं। 'ए सिंड्रेला स्टोरी' एक्ट्रेस ने कहा-

"मैं बहुत-बहुत इमेच्योर हूं। मुझे लगता है कि इसने मुझे बच्चा पैदा करने से रोक दिया, क्योंकि मैं खुद एक बच्ची हूं। हो सकता है कि अगर मेरे पास बच्चे होते तो मैं भी बड़ी हो गई होती।"

लाइफ पार्टनर पर क्या बोलीं जेनिफर?

'अमेरिकन पाई' फेम एक्ट्रेस जेनिफर कूलिज ने इसी इंटरव्यू में डेटिंग लाइफ पर भी बात की। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें कभी भी सही लाइफ पार्टनर नहीं मिला। बकौल जेनिफर,

"आप जानते हैं कि मुझे कभी भी शांत बॉयफ्रेंड नहीं मिला, जो आनंद से भरपूर हो। जो आपकी कमियों पर हंसता है, ऐसे शख्स को मैं अपने लिए कभी भी नहीं चुनती हूं।"

प्यार को तरसीं जेनिफर!

इससे पहले डेटिंग लाइफ को लेकर जेनिफर कूलिज ने पेज सिक्स को दिए इंटरव्यू में कहा था-

"मेरी डेटिंग लाइफ में मुझे कभी भी एक सही लाइफ पार्टनर नहीं मिला। मुझे अपनी जिंदगी का प्यार नहीं मिला। मुझे लगता है कि मैंने कुछ बुरे फैसले किए। यह आपको इनसिक्योर बना देता है और आपको नहीं लगता है कि आप महान हैं। मेरी जिंदगी में हमेशा मर्द कमजोरी रहे हैं और कई महिलाओं के साथ ऐसा होता है। आप लड़कों के लिए बिक जाते हैं।"

जेनिफर कूलिज 'एपिक मूवी', 'क्लिक', 'रोबोट्स', 'लीगली ब्लॉन्ड', 'अमेरिकन री-यूनियन' और 'द व्हाइट लोटस' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

chat bot
आपका साथी