अहाना देओल प्रेग्‍नेंट, धर्मेंद्र-हेमा बनने वाले हैं नाना-नानी

खुशखबरी! बॉलीवुड के वरिष्ठ कलाकार धर्मेंद्र और हेमा मालिनी जल्द ही नाना-नानी बनने वाले हैं। धर्मेंद्र-हेमा की छोटी बेटी अहाना देओल अपने पहले बच्चे को जन्म देने की तैयारी कर रही हैं।

By Tilak RajEdited By: Publish:Tue, 31 Mar 2015 08:50 AM (IST) Updated:Tue, 31 Mar 2015 01:54 PM (IST)
अहाना देओल प्रेग्‍नेंट, धर्मेंद्र-हेमा बनने वाले हैं नाना-नानी

मुंबई। खुशखबरी! बॉलीवुड के वरिष्ठ कलाकार धर्मेंद्र और हेमा मालिनी जल्द ही नाना-नानी बनने वाले हैं। धर्मेंद्र-हेमा की छोटी बेटी अहाना देओल अपने पहले बच्चे को जन्म देने की तैयारी कर रही हैं।

जब हेमा मालिनी को लेना पड़ा साड़ी के पल्लू का सहारा

पिछले साल 2 फरवरी को अहाना ने दिल्ली के उद्यमी वैभव वोरा से शादी की थी। इन दिनों अहाना खूब दमक रही हैं और अपने बच्चे का इंतजार कर रही हैं।

अहाना का परिवार भी इस खबर से जबरदस्त उत्साहित है। अहाना की बहन ईशा देओल ने गोद भराई का आयोजन भी हाल ही में किया। हेमा मालिनी भी इस जश्न में शामिल हुईं और उन्होंने ट्वीटर पर अपने फैन्स को अहाना को बधाई देने के लिए शुक्रिया भी कहा।

राष्ट्रीय कार्यकारिणी में बड़ा फेरबदल,स्मृति, हेमा और नजमा बाहर

अहाना और वैभव की पंजाबी अंदाज में पिछले साल भव्य शादी हुई थी। मुंबई के पांच सितारा होटल में हुए रिसेप्शन में बॉलीवुड की हस्तियां भी शामिल हुई थीं। आने वालों में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, रेखा आदि शामिल थे।

अहाना की शादी में योग गुरु बाबा रामदेव भी शादी में आए थे। अहाना की बहन ईशा की शादी भरत तख्तानी से 2012 में हुई थी, लेकिन अभी तक ईशा ने ऐसी कोई खबर नहीं सुनाई है। ऐसा सुनने में आया था कि ईशा एक बार फिर ग्लैमर वर्ल्ड में वापसी करने की योजना बना रही हैं। शायद यही वजह है कि ईशा अभी कोई बेबी प्लान नहीं कर रही हैं।

'मैं धर्मेंद्र की बेटी हूं, किसी ने नहीं डरती'

chat bot
आपका साथी