राहत फतेह अली खान बोले, मैंने नहीं की दूसरी शादी

मुंबई। क्या सच में पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान ने अपनी 12 साल की शादी को तोड़ते हुए दूसरी शादी कर ली है। क्या उन्होंने मॉडल फलक से दूसरी शादी की है। ऐसी किसी भी खबर को सरासर झूठ बताते हुए पाकिस्तानी गायक ने अपनी दूसरी शादी की बात को सिरे से खारिज कर दिया। एक अंग्रेजी दैनिक को दिए अपने साक्षात्कार में राहत ने अपनी पहली प

By Edited By: Publish:Thu, 28 Nov 2013 02:13 PM (IST) Updated:Thu, 28 Nov 2013 02:19 PM (IST)
राहत फतेह अली खान बोले, मैंने नहीं की दूसरी शादी

मुंबई। क्या सच में पाकिस्तानी गायक राहत फतेह अली खान ने अपनी 12 साल की शादी को तोड़ते हुए दूसरी शादी कर ली है। क्या उन्होंने मॉडल फलक से दूसरी शादी की है?

ऐसी किसी भी खबर को सरासर झूठ बताते हुए पाकिस्तानी गायक ने अपनी दूसरी शादी की बात को सिरे से खारिज कर दिया। एक अंग्रेजी दैनिक को दिए अपने साक्षात्कार में राहत ने अपनी पहली पत्नी से तलाक और फलक नाम की मॉडल से शादी की खबर पर नाराजगी जताई।

राहत ने कहा कि फलक नाम की मेरी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है। इस नाम की किसी मॉडल से मैं कभी नहीं मिला हूं। कुछ लोग मुझे बदनाम करना चाहते हैं। मुझे अपने काम से बहुत प्यार है। वो नहीं चाहते कि मैं आगे बढूं।

पढ़ें : अब पाकिस्तानी में नहीं दिखेंगी भारतीय फिल्में

अपनी बात को साफ करते हुए राहत ने कहा कि मेरे तीन बच्चे हैं वो ये सब पढ़ कर क्या सोचेंगे? शुक्र है कि मेरी बीवी निदा जानती है कि एक सेलिब्रिटी होना क्या होता है। मैं डिस्टर्ब होने के साथ बहुत गुस्से में भी हूं। 2001 में मैंने निदा से शादी की थी और आज 12 साल के बाद भी मैं उससे बहुत प्यार करता हूं। निदा की जगह कोई नहीं ले सकता।

ये पूछने पर कि क्या राहत किसी दूसरी महिला के प्रति आकर्षित हुए हैं राहत ने कहा कि नहीं ऐसा कभी होगा भी नहीं।

राहत आखिरी बार फरवरी 2001 में भारत आए थे जब उन्हें इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर अघोषित विदेशी करेंसी लाने के लिए गिरफ्तार किया गया था।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी