जानिए, अक्षय क्‍यों बार-बार टाल रहे 'नमस्‍ते इंग्‍लैंड' की शूटिंग

सूत्रों की मानें तो यह तीसरी बार है जब अक्षय कुमार ने विपुल शाह की 'नमस्‍ते इंग्‍लैंड' की शूटिंग को आगे खिसकवा दिया है। इस फिल्‍म में अक्षय के साथ सोनाक्षी सिन्‍हा नजर आएंगी।

By Tilak RajEdited By: Publish:Thu, 26 May 2016 12:54 PM (IST) Updated:Thu, 26 May 2016 12:59 PM (IST)
जानिए, अक्षय क्‍यों बार-बार टाल रहे 'नमस्‍ते इंग्‍लैंड' की शूटिंग

मुंबई। ऐसा लगता है कि अक्षय कुमार के पास विपुल शाह की फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' के लिए समय नहीं है। सुनने में आ रहा है कि अक्षय ने एक बार फिर 'नमस्ते इंग्लैंड' की शूटिंग को टाल दिया है। इसकी जगह उन्होंने सुभाष कपूर की जॉली एलएलबी के सीक्वल को डेट्स दे दी हैं।

अर्जुन कपूर ने भी छोड़ी शर्म, 'हाफ गर्लफ्रेंड' के लिए उतारी शर्ट

यह तीसरी बार है जब अक्षय ने विपुल शाह की 'नमस्ते इंग्लैंड' की शूटिंग को आगे खिसकवा दिया है। इस फिल्म में अक्षय के साथ सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी। पिछली बार दिसंबर में फिल्म की शूटिंग अप्रैल से अगस्त में तब के लिए आगे बढ़ाई गई थी। तब अक्षय ने रजनीकांत की 'रोबोट 2' के डायरेक्टर को डेट्स दे दी थीं।

इसके बाद खबर आई थी कि अक्षय 'रोबोट 2' के बाद एआर मुरुगादोस की फिल्म 'इक्का' करने के लिए बेहद उत्सुक नजर आ रहे हैं। अब सुनने में आ रहा है कि अक्षय 'नमस्ते इंग्लैंड' की शूटिंग इस साल के अंत से पहले नहीं कर पाएंगे। सूत्र की मानें तो, 'अक्षय के उपलब्ध ना होने की वजह से फिल्म की शूटिंग लगातार आगे खिसकती जा रही है। लेकिन फिल्म की शूटिंग शुरू ना होने के पीछे एक कारण यह भी है कि अभी तक विपुल शाह की फाइनेंसर्स से डील नहीं हो पाई है।'

OMG! सलमान से माफी पाने के लिए अब ये कदम उठाएंगे सिंगर अरिजीत

वहीं इंडस्ट्री से जुड़े एक शख्स ने बताया, 'अक्षय की इस साल की डायरी एकदम पैक्ड है। जून में 'हाउसफुल 3' रिलीज होने के बाद अक्षय अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने जाएंगे। वहां से वापस आने के बाद फिल्म 'रुस्तम' की प्रमोशन में जुट जाएंगे। रुस्तम अगस्त में सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इसके तुरंत बाद अक्षय 'जॉली एलएलबी' की शूटिंग के लिए लखनऊ चले जाएंगे। यह लगभग एक महीने का लंबा शेड्यूल होगा। इसलिए 'नमस्ते इंग्लैंड' की शूटिंग अगस्त में करना अक्षय के लिए संभव नजर नहीं आ रहा है।'

chat bot
आपका साथी