सलमान खान ने कहा-'हाथ ना लगाना..'

हैरान-परेशान होने की जरूरत नहीं है। सलमान खान ने किसी को धमकी नहीं दी है, बल्कि 'मुझे हाथ ना लगाना..' उस गाने के बोल है, जिसे सलमान ने लिखा है। जी हां, एक्टर और स्टोरी राइटर के तौर पर अपनी प्रतिभा दिखा चुके सलमान खान अब गीतकार भी बन गए हैं। सलमान ने यह गाना अनीस बाज्मी की फिल्म 'नो एंट्री में एंट्री

By Edited By: Publish:Sun, 04 May 2014 10:34 AM (IST) Updated:Sun, 04 May 2014 10:35 AM (IST)
सलमान खान ने कहा-'हाथ ना लगाना..'

मुंबई। हैरान-परेशान होने की जरूरत नहीं है। सलमान खान ने किसी को धमकी नहीं दी है, बल्कि 'हाथ ना लगाना..' उस गाने के बोल है, जिसे सलमान ने लिखा है। जी हां, एक्टर और स्टोरी राइटर के तौर पर अपनी प्रतिभा दिखा चुके सलमान खान अब गीतकार भी बन गए हैं।

सलमान ने यह गाना अनीस बाज्मी की फिल्म 'नो एंट्री में एंट्री' के लिए लिखा है। बॉलीवुड के सबसे युवा म्यूजिक कम्पोजर 18 वर्षीय पलाश मुच्छल ने इस गाने के लिए संगीत दिया है। मुच्छल का नाम सबसे युवा भारतीय कम्पोजर के तौर पर गिनीज बुक ऑफ व‌र्ल्ड रिकॉ‌र्ड्स में दर्ज हो चुका है। बताया जाता है कि सलमान ने पलाश मुच्छल की प्रतिभा से प्रभावित होकर इस गाने को लिखा।

पलाश ने भी इस खबर की पुष्टि करते हुए एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत में कहा, 'हां, मैंने नो एंट्री में एंट्री का एक गाना कम्पोज किया है, जिसे सलमान सर ने लिखा है। मेरी बहन पलक ने इस गाने को गाया है। सलमान और मेरा गृहनगर इंदौर ही है इसलिए हमारे बीच खास कनेक्शन है। यह गाना मुन्नी बदनाम हुई की तरह जबरदस्त आइटम नंबर है।'

आपको याद दिला दें इससे पहले सलमान खान वीर फिल्म की कहानी भी लिख चुके हैं। वैसे सलमान 'नो एंट्री में एंट्री' में गीतकार ही नहीं हैं, बल्कि फिल्म में लीड रोल में भी नजर आएंगे। सलमान के अलावा निर्माता बोनी कपूर की इस फिल्म में बिपाशा बसु, लारा दत्ता और सेलिना जेटली भी नजर आएंगे।

पढ़ें: सलमान खान की जिंदगी में वापस आई उनकी ये एक्स गर्लफ्रेंड

पढ़ें: 40वीं मंजिल से लटके सलमान

chat bot
आपका साथी