Exclusive: शाह रुख़ और करण को जुदा होते नहीं देख सकतीं गौरी ख़ान!

गौरी ऑडिएंस में बैठी थीं और वो मंच पर मौजूद शाह रुख़ और करण को कैमरे में क़ैद कर रही थीं। बार-बार ये इशारे कर रही थीं, कि वो अच्छी तरह से पोज दें।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Publish:Tue, 17 Jan 2017 01:30 PM (IST) Updated:Tue, 17 Jan 2017 06:31 PM (IST)
Exclusive: शाह रुख़ और करण को जुदा होते नहीं देख सकतीं गौरी ख़ान!
Exclusive: शाह रुख़ और करण को जुदा होते नहीं देख सकतीं गौरी ख़ान!

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। करण जौहर ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में शाह रुख़ ख़ान के नाम पर एक चैप्टर समर्पित किया है। उन्होंने इस अध्याय में लिखा है कि कई बार उन्हें शाह रुख़ के साथ रिश्ते को लेकर काफी कुछ कहा गया है।

उन्होंने इस बात का ज़िक्र किया है कि शाह रुख़ उनके लिए एक परिवार की तरह हैं और पिता की तरह हैं। वह यह बात बिल्कुल नहीं चाहते कि लोग उनको लेकर बुरी बातें करें। लेकिन ऐसे में जब इस तरह की बातें होती हैं तो उन्हें काफी तकलीफ होती रही है। किताब में उन्होंने इस बात का जिक्र किया है कि लोगों को ऐसा लगता है कि इस बात से गौरी ख़ान को भी तकलीफ होती रही है, लेकिन करण की इस ऑटोबॉयोग्राफी लांच पर एक बात साफ़ हो गयी है कि गौरी के मन में शाह रुख़ और करण को लेकर किसी भी तरह की ग़लतफहमी नहीं हैं।

इसे भी पढ़ें- करण ने किया खुलासा, पापा बनने के लिए कर रहे हैं ये प्लानिंग

चूंकि करण के इस खास मौके पर ना सिर्फ़ गौरी खुद मौजूद थीं, बल्कि वो स्टेज पर करण-शाह रुख़ को एक साथ देखकर काफी खुश भी थीं। इस मौके पर गौरी ऑडिएंस में बैठी थीं और वो मंच पर मौजूद शाह रुख़ और करण को कैमरे में क़ैद कर रही थीं। बार-बार ये इशारे कर रही थीं, कि वो अच्छी तरह से पोज दें, गौरी ही नहीं उनके साथ बैठीं श्वेता बच्चन भी शाह रुख़ को बार-बार इशारे कर रही थीं। करण और शाह रुख उनके इंस्ट्रक्शन मान भी रहे थे। गौरी और श्वेता सबसे अधिक उत्साहित नज़र आ रही थीं।

इसे भी पढ़ें- अपनी मम्मी से रात को 3 बजे क्या डिस्कस करते हैं करण, शाह रूख़ ने खोला राज़

गौरी ने ट्वीटर पर करण और शाह रूख़ की एक दिलचस्प तस्वीर भी शेयर की है। इसी मौके पर एक और दिलचस्प बात सामने आयी कि करण के इस खास मौके पर उनके दोस्तों में सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट भी शामिल हुए। आलिया ने जहां करण की मां हीरू के गले लगकर उन्हें विश किया, वहीं सिद्धार्थ ने हीरू के पैर छू कर आशीर्वाद लिया।

chat bot
आपका साथी