गैंग्स..जिंदगी की सबसे अधिक कमाई

गैंग्स ऑफ वासेपुर ने अब तक दस करोड़ रुपए कमा लिए हैं। इससे अनुराग कश्यप बहुत खुश हैं और कहते हैं कि यह पहली फिल्म है जिससे बॉक्स ऑफिस पर इतनी कमाई की है।

By Edited By: Publish:Fri, 06 Jul 2012 04:02 PM (IST) Updated:Fri, 06 Jul 2012 04:02 PM (IST)
गैंग्स..जिंदगी की सबसे अधिक कमाई

मुंबई। गैंग्स ऑफ वासेपुर ने अब तक दस करोड़ रुपए कमा लिए हैं। इससे अनुराग कश्यप बहुत खुश हैं और कहते हैं कि यह पहली फिल्म है जिससे बॉक्स ऑफिस पर इतनी कमाई की है।

फिल्म की सक्सेस पार्टी में अनुराग ने कहा कि फिल्म रिलीज के शुरू के तीन-चार दिन बहुत अच्छा कलेक्शन नहीं हुआ। लेकिन उसके बाद फिल्म का जो कलेक्शन आया वो मेरे अब तक के करियर का सबसे ज्यादा है। कश्यप की सौ करोड़ के क्लब में शामिल होने की ख्वाहिश नहीं है। वह कहते हैं कि अगर ऐसा होता है तो अच्छा है लेकिन मै चाहता हूं कि जिन्होंने भी फिल्म में काम किया है वो खूब पैसा कमाए।

फिल्म की तुलना कमर्शिलयल ब्लॉकबस्टर 3 इडियट जैसी फिल्म से करना अनुचित है। अगर आप मेरी फिल्म की तुलना 3 इडियट से करेंगे तो मै उनकी तुलना एवेंजर्स से करूंगा। कश्यप को इस बात की खुशी है कि इंडस्ट्री अब उनके काम को स्वीकारने लगी है। बहुत लंबे समय बाद मुझे इंडस्ट्री स्वीकार रही है और मुझे इस बात की खुशी है। बहुत बड़े फिल्म निर्देशकों ने भी मुझे फोन करके बधाई दी है। बच्चन साहब ने भी ट्वीट करके फिल्म की तारीफ की। उन्होंने कहा कि फिल्म के साथ बहुत कुछ हुआ, बिना मार्केट के दबाव के मुझे उस विषय पर फिल्म बनाने को मिला जो मै चाहता हूं और इसी तरह से सिनेमा आगे जाएगा और हम नए विषयों को पर्दे पर ला पाएंगे।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी