ट्विंकल खन्ना की इस फिल्म ने रानी मुखर्जी को स्टार बना दिया, ख़ुद किया ख़ुलासा

इस मौके पर सभी ने फिल्म से जुड़ी हुई उनके अनुभव भी साझा किए।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Wed, 17 Oct 2018 12:23 PM (IST) Updated:Wed, 17 Oct 2018 12:23 PM (IST)
ट्विंकल खन्ना की इस फिल्म ने रानी मुखर्जी को स्टार बना दिया, ख़ुद किया ख़ुलासा
ट्विंकल खन्ना की इस फिल्म ने रानी मुखर्जी को स्टार बना दिया, ख़ुद किया ख़ुलासा

रूपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। फिल्म अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने मुंबई में बीती रात फिल्म कुछ कुछ होता है के 20 वर्ष पूरे होने पर हुए सेलेब्रेशन में इस बात का ख़ुलासा किया कि उनकी वजह से रानी मुखर्जी को एक ऐसी फिल्म फिल्मी जिसकी वजह से वो स्टार बन गईं।

करण जौहर ने कुछ कुछ होता है के 20 साल पूरे होने पर फिल्म से जुड़ी स्टारकास्ट के साथ अपने बॉलीवुड के दोस्तों को भी बुलाया था। इस मौके पर ट्विंकल ने बताया कि उनकी वजह से रानी मुखर्जी का कैरियर बन गया और वह स्टार बन गई। इस बारे में बताते हुए ट्विंकल खन्ना ने यह भी कहा कि रानी मुखर्जी को लेने के पहले यह फिल्म उनके पास आई थी लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया। जिसके बाद रानी मुखर्जी ने कुछ कुछ होता है फिल्म में काम करने के लिए हामी भरी और इस फिल्म ने उनका करियर बना दिया।

रानी मुखर्जी ने भी ट्विंकल खन्ना का उत्तर देते हुए कहा कि तुमने इस फिल्म में काम नहीं किया, इसके लिए तुम्हारा आभार। फिल्म कुछ कुछ होता है में शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी की अहम भूमिका थी। इस फिल्म का निर्देशन करण जौहर ने किया था। इस फिल्म की इस वर्षगांठ पर बॉलीवुड में के लोगों के लिए करण जौहर ने एक भव्य पार्टी का आयोजन किया था। जिसमें फिल्म से जुड़ी बातों को समझा गया और समझाया गया। इस मौके पर सभी ने फिल्म से जुड़ी हुई उनके अनुभव भी साझा किए। गौरतलब है कि फिल्म कुछ-कुछ कुछ होता है 1998 में आई थी और यह फिल्म उस समय खूब चली थी।

यह भी पढ़ें: इस फेस्टिव सीज़न में ‘’Bar Code’’ मचा देगा एंटरटेनमेंट का ‘’Hungama’’

chat bot
आपका साथी