जानें ऐसी कौन सी महिला निर्देशक हैं, जो अमिताभ को बिंदास कह देती हैं कि तुम बुरे एक्टर हो

बता दें कि बाल्की के साथ अमिताभ की अच्छी बांडिंग रही है. शमिताभ के अलावा बाकी साथ में की गई सारी फिल्में कामयाब रही हैं.

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Mon, 08 Apr 2019 05:39 PM (IST) Updated:Mon, 08 Apr 2019 05:39 PM (IST)
जानें ऐसी कौन सी महिला निर्देशक हैं, जो अमिताभ को बिंदास कह देती हैं कि तुम बुरे एक्टर हो
जानें ऐसी कौन सी महिला निर्देशक हैं, जो अमिताभ को बिंदास कह देती हैं कि तुम बुरे एक्टर हो

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. अमिताभ बच्चन ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में 50 साल का सफर तय किया है. उन्हें सदी के महानायक समेत कई उपाधि दी जाती है. हर निर्देशक का यह सपना होता है कि वह उनकी फिल्म में काम करें. ऐसे में एक ऐसी भी निर्देशिका हैं जो अमिताभ को बुरा एक्टर कहने में भी नहीं चूकती हैं.

हैरानी की बात यह है कि इस निर्देशिका के पति के साथ अमिताभ ने कई फिल्मों में काम किया है और वह उनकी बात का बुरा भी नहीं मानते. अमिताभ ने दरअसल, खुद ही यह राज़ खोला है कि आर बाल्की की पत्नी गौरी शिंदे वैसी निर्देशिका हैं जो अमिताभ को बुरा एक्टर कहने में भी नहीं हिचकिचाती हैं. अमिताभ ने खुद एक टीवी शो पर इसके राज़ खोले हैं. वह इस शो पर आर बाल्की के साथ आये थे. आर बाल्की के साथ उन्होंने कई फिल्मों में अभिनय किया है, जिसमें पा और शमिताभ शामिल हैं .

अमिताभ ने कहा कि गौरी जो कि डियर जिंदगी, इंग्लिश विन्ग्लिश जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुकी हैं, वह अमिताभ को खुले तौर पर यह बात कह देती हैं l उन्होंने अगर किसी फिल्म में बुरा काम किया है तो वह कह देती हैं कि आप उस फिल्म में बुरे एक्टर थे. अमिताभ ने इस शो के दौरान यह भी कहा है कि अगर गौरी को उनके कपड़े भी पसंद न आयें तो वह बिंदास बोल देती हैं जबकि बाकी कई लोग अमिताभ को ऐसा कहने से घबराते हैं.

अमिताभ ने शो पर कहा है कि उन्हें गौरी का यही अंदाज़ पसंद है. इसी शो के दौरान बाल्की ने स्वीकारा कि एक बार वह अमिताभ के घर बिना गिफ्ट के पहुंच गये थे, तब अमिताभ को उन्होंने गिफ्ट के रूप में शमिताभ का कांसेप्ट सुना दिया था. बता दें कि बाल्की के साथ अमिताभ की अच्छी बांडिंग रही है. शमिताभ के अलावा बाकी साथ में की गई सारी फिल्में कामयाब रही हैं.

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan को टफ कॉम्पीटिशन देने आ गया है ये एक्टर, पहले भी हुआ है सामना

chat bot
आपका साथी