प्रियंका की मौसी कहती थीं मोहित रैना प्रियंका के लिए हैं परफेक्ट मैच, अब मोहित का है यह रिएक्शन

मोहित रैना फिल्म उरी से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।

By Rahul soniEdited By: Publish:Fri, 07 Dec 2018 02:53 PM (IST) Updated:Sun, 09 Dec 2018 07:48 AM (IST)
प्रियंका की मौसी कहती थीं मोहित रैना प्रियंका के लिए हैं परफेक्ट मैच, अब मोहित का है यह रिएक्शन
प्रियंका की मौसी कहती थीं मोहित रैना प्रियंका के लिए हैं परफेक्ट मैच, अब मोहित का है यह रिएक्शन

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास अब दांपत्य जिंदगी की शुरुआत कर चुके हैं. 1 दिसंबर को दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं. लेकिन प्रियंका के दूल्हे को लेकर कभी खुद प्रियंका ने एक दिलचस्प बात कही थी। उन्होंने कहा था कि प्रियंका चोपड़ा की मौसी को टीवी के हैंडसम हंक कहे जाने वाले स्टार मोहित रैना के बारे में कहा था कि वहीं उनके लिए सही वर साबित हो सकते हैं, जो कि इन दिनों फिल्म उरी से एंट्री ले रहे हैं.

चूंकि प्रियंका की मौसी को लगा था कि मोहित एक संस्कारी, ईमानदार और युवा लड़के हैं और प्रियंका के लिए परफेक्ट मैच हो सकते हैं. उन्होंने यह भी कहा था कि वह एक्टर हैं और प्रियंका के ही फील्ड से हैं तो उस लिहाज से भी वह परफेक्ट मैच हो सकते. हालांकि प्रियंका ने यह बात मजाक में ही कही थी. अब ऐसे में जब प्रियंका ने शादी कर ली है, जागरण डॉट कॉम ने मोहित रैना से जानने की कोशिश की कि प्रियंका की शादी पर वह क्या कहना चाहेंगे. मोहित ने मुस्कुराते हुए उन्हें बधाई दी और कहा कि ''अब तो उनकी शादी हो गई'' क्या कर सकते हैं. हालांकि मोहित ने फिर कहा कि उन्हें बहुत सारी बधाई है. फिर जब हमने जानने की कोशिश की, कि इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है तो उनके घर में शहनाई कब बजने जा रही है. इस पर मोहित ने मजाकिया अंदाज़ में ही जवाब देते हुए कहा कि अब तो गर्मियां आने वाली हैं तो गर्मियों में शादी कौन करेगा. लेकिन फिर उन्होंने कहा कि अगले दिसंबर तक देखते हैं कि अगर कुछ हो जाये तो.

बता दें कि आदित्य धर की फिर उरी से वह फिल्मी करियर की शुरुआत कर रहे हैं. वहीं मोहित और मौनी के रिश्ते को लेकर हमेशा अफवाह रही है. हालांकि दोनों ने कभी भी इस रिलेशनशिप पर मुहर नहीं लगाई है.

यह भी पढ़ें: Exclusive: प्रियंका चोपड़ा की माँ से ख़ास बातचीत, बताया ऐसे हैं दामाद जी

यह भी पढ़ें: शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा ने किया यह जरूरी काम, जोनास परिवार में स्वागत

chat bot
आपका साथी