श्रद्धा कपूर और फरहान अख्तर का ये अवतार , देख कर आ जायेगी हंसी

शुजात सौदागर निर्देशित ' रॉक ऑन -2 ' इस साल 11 नवम्बर को रिलीज हो रही है जिसमे पुरानी रॉक ऑन के लगभग सभी सितारे हैं।

By ManojEdited By: Publish:Tue, 01 Nov 2016 04:45 PM (IST) Updated:Tue, 01 Nov 2016 05:09 PM (IST)
श्रद्धा कपूर और फरहान अख्तर का ये अवतार , देख कर आ जायेगी हंसी

मुंबई। ' फिल्म रॉक ऑन -2 ' भले ही एक म्यूजिकल फिल्म हो या म्यूजिक बैंड के दोस्तों की जिंदगी में आये उतार-चढाव की कहानी हो लेकिन फिल्म से जुड़े स्टार कॉस्ट को प्रोमोशन के लिए ऐसा ऐसा रूप बनाना पड़ा कि सब देख कर चौक जाएंगे।

अगर आपने कभी श्रद्धा कपूर को जूड़ेवाली टीचर जी , अर्जुन रामपाल को बैंडमास्टर और फरहान अख्तर को सफ़ेद बालों के साथ नहीं देखा हो तो इस बार कपिल शर्मा के शो से आपकी मुराद पूरी हो सकती है। दरअसल ये पूरी टीम इस बार अपनी फिल्म ' रॉक ऑन -2 ' की प्रमोशन के लिए टीवी के कॉमेडी शो ' द कपिल शर्मा शो ' में गई थी। जाहिर है कपिल का शो होगा तो ऐसी कुछ बातें जरूर होगी जो लोगों ने अब तक ना देखी-सुनी हो। हुआ भी ऐसा ही जब रॉक ऑन वाले बन गए कपिल के घर के फेमस किरदार। फरहान के धर लिया डॉक्टर मशहूर गुलाटी का रूप और श्रद्धा बन गई जूड़े वाली टीचर। ये दोनों किरदार सुनील ग्रोवर और सुगंधा मिश्रा निभाते हैं। फरहान ने अपनी टीम की एक तस्वीर को ट्वीट कर कपिल और उनकी टीम को शुक्रिया कहा और साथ में ये बताना भी नहीं भूले कि उन्हें शो में कितना मज़ा आया।

...और शाहरुख़- आमिर में हो गए ' दो-दो हाथ ' , सलमान रहे दूर

.@KapilSharmaK9 @sherryontopp Bahaut mazaa aaya kal raat.. thank you, the amazingly hysterical cast & your team .. Rock On!! pic.twitter.com/6sxhZtAi88

— Farhan Akhtar (@FarOutAkhtar) November 1, 2016

शुजात सौदागर निर्देशित ' रॉक ऑन -2 ' इस साल 11 नवम्बर को रिलीज हो रही है जिसमे पुरानी रॉक ऑन के लगभग सभी सितारे हैं। श्रद्धा कपूर की इस टीम में नई भर्ती हुई है। फिल्म एक म्यूजिकल बैंड ' मैजिक ' के टीम मेम्बरों की कहानी है।

chat bot
आपका साथी