लीक से हटकर इस बार जनवरी में रिलीज हो रही कई बड़ी फिल्‍में

इस बार साल की शुरुआत बॉलीवुड के लिए बेहद खास होगी। जनवरी में दर्शकों को बिग बी की फिल्म 'वजीर' और अक्षय कुमार की 'एयरलिफ्ट' का बेसब्री से इंतज़ार है। वहीं सनी देओल 'घायल वन्स अगेन' से करेंगें वापसी।

By Test2 test2Edited By: Publish:Fri, 01 Jan 2016 01:44 PM (IST) Updated:Sat, 02 Jan 2016 08:43 AM (IST)
लीक से हटकर इस बार जनवरी में रिलीज हो रही कई बड़ी फिल्‍में

मुंबई। बॅालीवुड के लिए नए साल की शुरुआत बेहद खास मानी जा रही है। जनवरी महीने में कई दिग्गज अपनी फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर धमाल मचाऐंगे। ऐसा बहुत साल बाद देखने को मिल रहा है, जब जनवरी में कई बड़े फिल्ममेकर अपनी फिल्म रिलीज करने जा रहे हैं।

सुपर स्टार अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार और एक्शन हीरो सनी देओल और निर्माता राजकुमार हिरानी सरीखे फिल्ममेकर की अपकमिंग फिल्म का इंतज़ार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं। बिग बी की अकमिंग फिल्म 'वजीर' की चर्चा जहां जोर-शोर से हो रही है, तो वही सनी देओल भी सालों बाद पर्दे पर अपनी फिल्म 'घायल वन्स अगेन' से वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म के निर्माता, निर्देशक से लेकर मुख्य किरदार के तौर पर सनी ने खूब मेहनत की है। ये फिल्म 15 जनवरी को रिलीज़ होगी।

नशे में रणबीर ने कट्रीना को किया 'किस', फोटो हुई वायरल

खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी फिल्म 'एयरलिफ्ट' में दिखाई देंगे, जो 22 जनवरी को रिलीज़ होगी। पिछले साल अक्षय की फिल्म 'बेबी' इसी महीने रिलीज़ हुई थी जो सुपरहीट रही। अब देखना होगा कि 'एयरलिफ्ट' दर्शकों के बीच कितनी सुर्खियां बटोरती है।

22 जनवरी को ही एडल्ट कॉमेडी 'क्या कूल है हम 3' भी पर्दे पर नज़र आएगी। ये फिल्म 'क्या कूल है हम' सीरीज की तीसरी फिल्म है। फिल्म में तुषार कपूर के साथ आफताब शिवदासानी और मंदना करीमी भी नज़र आएंगी।

ऋषि कपूर के विवादित बर्थडे ट्वीट पर ट्विंकल खन्ना भी बोलीं

जूही चावला भी दो साल बाद फिल्म 'चाक एन डस्टर' से फिल्मी पर्दे पर वापसी कर रही हैं। फिल्म की रिलीज़ डेट क्या है इसकी जानकारी नहीं, लेकिन जूही के फैंस के लिए उनकी वापसी ही काफी है।

महीने के आखिर में निर्देशक राजकुमार हिरानी की फिल्म 'साला खड़ूस' रिलीज़ हो रही है। फिल्म में आर माधवन स्टार बॉक्सर कोच की भूमिका में नज़र आएंगे। इसी के साथ शुक्रवार को सनी लियोन की एडल्ट फिल्म 'मस्तीजादे' भी रिलीज होगी।

इस साल रहेगी बड़े स्टार्स और बिग बजट फिल्मों की धूम

बीते साल पर नज़र डालें, तो साल की शुरुआत बॅालीवुड के लिए कुछ खास नहीं रही। ऐसे में 2016 से दर्शकों को खासी उम्मीदें हैं। अब देखना होगा कि ये फिल्में दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कितनी कामयाब होती हैं।

chat bot
आपका साथी