दो साल की पीहू की कहानी ने हर उम्र के दर्शक को झंकझोरा, एेसी है प्रतिक्रिया

विनोद कापड़ी निर्देशित फिल्म पीहू को रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर ने प्रोड्यूस किया है।

By Rahul soniEdited By: Publish:Sat, 27 Oct 2018 01:05 AM (IST) Updated:Sun, 28 Oct 2018 09:02 AM (IST)
दो साल की पीहू की कहानी ने हर उम्र के दर्शक को झंकझोरा, एेसी है प्रतिक्रिया
दो साल की पीहू की कहानी ने हर उम्र के दर्शक को झंकझोरा, एेसी है प्रतिक्रिया

मुंबई। एक कम बजट की छोटी फिल्म जिसमें न तो कोई बड़ी स्टारकास्ट है और न ही कोई जबरदस्त प्रमोशन किया जा रहा है। लेकिन फिर भी फिल्म का ट्रेलर आता है और लोगों के दिल और दिमाग पर असर डालता है। हम बात कर रहे हैं फिल्म पीहू की। 

दरअसल, फिल्म पीहू का ट्रेलर जब से आया है फिल्मी दुनिया में इसकी खूब चर्चा है। ज्यादातर दर्शकों को अब इस फिल्म का इंतजार है। फिल्म पीहू एक कम बजट वाली फिल्म है जिसमें कोई भी बड़ा कलाकार नहीं है। फिल्म की कहानी तो दो साल की बच्ची की है। फिल्म के ट्रेलर को लेकर जब दर्शकों से जानना चाहा तो अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिली। खास बात यह है कि, हर उम्र के दर्शकों को फिल्म की कहानी ने झंकझोरा है। नीचे दी गई लिंक में आप एक वीडियो को देख सकते हैं जिसमें अलग-अलग लोगों की प्रतिक्रिया को शामिल किया गया है। 

जहां एक ओर बच्चे एक छोटी सी दो साल की बच्ची को देखकर एक्साइटेड हो रहे हैं वहीं युवाओं को ट्रेलर ने आश्चर्यचकित कर दिया है। कुछ का कहना है कि एेसा कैसे हो सकता है और कुछ तो इमोशनल नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख पाएंगी कि ट्रेलर चल रहा है और किस प्रकार लोगों के रिएक्शन बदल रहे हैं। बच्ची को परेशानी में देख वे भी परेशान होते नजर आ रहे हैं। और अब तो दर्शकों को फिल्म की रिलीज का इंतजार है। 

यह भी पढ़ें: ठग्स के जरिए अमिताभ व आमिर ही नहीं, कटरीना व यह प्रसिद्ध कोरियोग्राफर भी पहली बार आए साथ

आपको बता दें कि, कई फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित हो चुकी फिल्म पीहू का ट्रेलर बुधवार को रिलीज किया गया था जिसके बाद से ट्रेलर ने तहलका मचा दिया है। ट्रेलर को महज 10 घंटो के अंदर एक मिलियन व्यूज मिले थे।पीहू के ट्रेलर में रहस्य और रोमांच साफ तौर पर नजर आता है। ट्रेलर रोंगटे खड़े कर देता है क्योंकि दो साल की बच्ची एक कमरे में बंद हो जाती है और वहां से बाहर निकलने के लिए वो लगातार प्रयास करती है। इस बीच उसे किस प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ता है इसे फिल्माया गया है।

यह भी पढ़ें: तो रणवीर और दीपिका की इस खूबसूरत जगह पर होगी शादी  

फिल्म के ट्रेलर में एक दो साल की बच्ची को देखा जा सकता है जो घर में है और अपने आस पास किसी को न पाकर वह विचलित है। उसकी मां घर में है लेकिन वह बिस्तर पर पड़ी हुई है और बच्ची को मां द्वारा किसी तरह का कोई रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है। एेसे में वह दो साल की बच्ची क्या करती है और किन कठनाइयों से गुजरती है इसी पर आधारित है फिल्म पीहू। विनोद कापड़ी निर्देशित फिल्म पीहू को रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म 16 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। 

chat bot
आपका साथी