एक और विवाद में फंसी 'नानक शाह फकीर', धरने पर बैठे टॉम अल्‍टर

फिल्‍म 'नानक शाह फकीर' को लेकर एक और विवाद खड़ा हो गया है। विवाद फिल्‍म के प्रोड्यूसर और डायरेक्‍टर के बीच चल रहा है, जिसकी वजह से टॉम अल्‍टर धरने पर बैठ गए हैं।

By Tilak RajEdited By: Publish:Sat, 18 Apr 2015 09:48 AM (IST) Updated:Sat, 18 Apr 2015 11:20 AM (IST)
एक और विवाद में फंसी 'नानक शाह फकीर', धरने पर बैठे टॉम अल्‍टर

मुंबई। फिल्म 'नानक शाह फकीर' को लेकर एक और विवाद खड़ा हो गया है। विवाद फिल्म के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के बीच चल रहा है, जिसकी वजह से टॉम अल्टर धरने पर बैठ गए हैं।

इसे भी पढ़ें: पंजाब सरकार ने 'नानक शाह फकीर' की रिलीज पर लगाई रोक

सरताज सिंह पन्नू का कहना है कि इस फिल्म को उन्होंने डायरेक्ट किया है। लेकिन निर्माता हरिंदर सिक्का ने उन्हें इसका श्रेय नहीं दिया और फिल्म में ट्रेलर में बतौर डायरेक्टर उनका नाम नहीं आया।

पन्नू इस विवाद को लेकर हाइकोर्ट पहुंच गए हैं। इधर टॉम अल्टर पन्नू के समर्थन में धरने पर बैठ गए हैं। दिल्ली में धरने पर बैठे टॉम अल्टर ने हाथों में एक बैनर ले रखा है जिसमें लिखा है, फिल्म 'नानक शाह फकीर' हरिंदर सिंह सिक्का का सपना था, लेकिन इसे सरताल सिंह पन्नू ने डायरेक्ट किया था। पवित्र नाम गुरु नानक पर बनी इस फिल्म में सच सामने आना चाहिए।

इसे भी पढ़ें: 'नानक शाह फकीर' विवादों में, निर्देशक की विरोधियों को नसीहत!

बता दें कि इससे पहले सिखों के पहले गुरु 'गुरु नानक' के जीवन पर आधिरित फिल्म 'नानक शाह फकीर' की रिलीज पर पंजाब सरकार ने दो महीनों की रोक लगा दी। अकाली सरकार ने यह फैसला सिख धार्मिक संघ एसजीपीसी की फिल्म के खिलाफ शिकायत के बाद लिया। पंजाब सरकार का कहना है कि फिल्म 'नानक शाह फकीर' के खिलाफ सिख समुदाय में काफी नाराज़गी है।

इसे भी पढ़ें: सनी लियोन की 'लीला...' ने एक हफ्ते में कमाए 24 करोड़!

chat bot
आपका साथी