जीनियस के गाने का टीज़र आउट, अरिजीत सिंह ने दी है आवाज

अनिल शर्मा की फिल्म जीनियस इस साल 24 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

By Rahul soniEdited By: Publish:Wed, 11 Jul 2018 07:34 PM (IST) Updated:Wed, 11 Jul 2018 07:34 PM (IST)
जीनियस के गाने का टीज़र आउट, अरिजीत सिंह ने दी है आवाज
जीनियस के गाने का टीज़र आउट, अरिजीत सिंह ने दी है आवाज

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबईl फिल्म निर्देशक अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा की डेब्यू फिल्म जीनियस का गाना तेरा फितूर कल रिलीज़ कर दिया जाएगाl इस गाने को सुपरहिट गायक अरिजीत सिंह ने आवाज दी हैl वही इस गाने का संगीत हिमेश रेशमिया ने दिया हैl  

सुपरहिट फिल्म गदर के निर्देशक अनिल शर्मा ने लंबे समय के बाद किसी फिल्म का निर्देशन किया हैl इस फिल्म के माध्यम से बॉलीवुड में इशिता चौहान का भी डेब्यू होने जा रहा हैl अनिल शर्मा निर्देशित फिल्म गदरः एक प्रेम कथा में सनी देओल के बेटे जीते का किरदार निभाने वाले उत्कर्ष शर्मा ने बिग स्क्रीन पर बापसी की है। उत्कर्ष शर्मा ने गदरः एक प्रेम कथा में अपने अभिनय से सबको आकर्षित किया था। अब वे एक बार फिर जबरदस्त कमबैक करने जा रहे हैं फिल्म जीनियस के जरिए। इस फिल्म का हाल ही में टीज़र रिलीज किया जा चुका है और अब गाने का टीज़र भी दर्शकों के सामने है। गाने के बोल हैं, तेरा फितूर.. जब चढ़ गया रे..। 

आपको बता दें कि, जानकारी है कि, फिल्म में उत्कर्ष की मासूमियत के साथ उनके स्टंट्स करने की काबिलियत की झलक भी देखी जाकेगी। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी हैं जो कि नेगेटिव रोल में नज़र आएंगे। फिल्म को दीपक मुकुट ने प्रोड्यूस किया है और यह फिल्म इस साल 24 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस एक्शन लव स्टोरी में आयशा जुल्का और मिथुन चक्रवर्ती भी अहम भूमिका में हैं। जानकारी के मुताबिक 'जीनियस' एक युवक की कहानी है जिसके प्रयोग इतने अलग होते हैं कि विज्ञान के प्रति हमारे नजरिए को ही बदल देते हैं।

यह भी पढ़ें: रजनीकांत-अक्षय की 2.0 के ऐलान ने बढ़ाई इनकी मुश्किलें, बड़े टकराव की उम्मीद

बता दें कि, इस साल बॉलीवुड में कई नए सितारों की एंट्री होने जा रही है। श्रीदेवी के बीट जाह्नवी और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इसी साल बॉलीवुड में कदम रखेंगी। इन सबके बीच उत्कर्ष भी अब बड़े पर्दे पर अपना दम दिखाने के लिए तैयार हैं। मुंबई से स्कूलिंग करने के बाद उत्कर्ष ने कैलिफोर्निया से सिनेमा की पढ़ाई की है। उसके बाद वो न्यूयॉर्क के ‘ली स्टार्सबर्ग थियेटर एंड फिल्म इंस्टीट्यूट’ से भी एक्टिंग और फिल्ममेकिंग में डिग्री ली है। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि उत्कर्ष पूरी तैयारी से अपना बॉलीवुड सफ़र शुरू कर रहे हैं। बताते चलें कि, डायरेक्टर अनिल शर्मा इस फिल्म से पहले अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों, अपने, वीर और सिंह साब द ग्रेट जी फिल्में बना चुके हैं। 

यह भी पढ़ें: Video:स्वरा भास्कर को ट्रोलिंग से नहीं इस चीज़ से लगता है डर, जागरण डॉट कॉम के शो में किया खुलासा

chat bot
आपका साथी