नम्रता राव करेंगी यशराज की फिल्म का डायरेक्शन

अगर चर्चाओं पर भरोसा किया जाए तो फिल्म एडिटर नम्रता राव जल्द ही एक फिल्म डायरेक्ट करती नजर आएंगी। यशराज प्रोडक्शन हाउस की फिल्म को नम्रता डायरेक्ट करेंगी।

By Tilak RajEdited By: Publish:Tue, 25 Aug 2015 08:03 AM (IST) Updated:Tue, 25 Aug 2015 10:41 AM (IST)
नम्रता राव करेंगी यशराज की फिल्म का डायरेक्शन

मुंबई। अगर चर्चाओं पर भरोसा किया जाए तो फिल्म एडिटर नम्रता राव जल्द ही एक फिल्म डायरेक्ट करती नजर आएंगी। यशराज प्रोडक्शन हाउस की फिल्म को नम्रता डायरेक्ट करेंगी। नम्रता राव को 'कहानी' के लिए नेशनल अवॉर्ड मिल चुका है। उनकी हमेशा से इच्छा थी कि उन्हें भी फिल्म डायरेक्शन का मौका मिले। अब उनका सपना पूरा होगा।

असिन ने पहली बार खुलकर कहा-हां, मुझे राहुल शर्मा से है प्यार

सूत्र ने बताया 'नम्रता राव ने यशराज प्रोडक्शन हाउस के कई प्रोजेक्ट्स एडिट किए हैं। उन्होंने हमेशा से ही यशराज के लिए काम किया है। ऐसे में आदित्य उन्हें ब्रेक दें, यह तो बनता ही है।'

नम्रता ने अपना करियर ओए लक्की लक्की ओए से शुरू किया था। इसके बाद इश्कियां, बैंड बाजा बारात, लव सेक्स और धोखा जैसी फिल्में भी की। इस साल डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी और दम लगा के हईशा भी उन्होंने ही एडिट की थी। फिलहाल वो शाहरुख खान की फिल्म फैन के लिए काम कर रही हैं।

त्रिशा कृष्णन 'नायाकी' में बनेंगी 20 साल की लड़की

खबरी ने बताया 'हालांकि अभी प्रोजेक्ट को लेकर अधिकृत घोषणा नहीं हुई है। मगर जैसे ही सारी बातें तय होगी घोषणा कर दी जाएगी।'

chat bot
आपका साथी