एयरपोर्ट पर गर्लफ्रेंड Saba Azad का थामे दिखे Hrithik Roshan, न्यू ईयर सेलिब्रेशन वापस लौटे फाइटर एक्टर

Hrithik Roshan-Saba Azad Video ऋतिक रोशन इस समय फिल्म फाइटर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस बीच ऋतिक रोशन एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें ऋतिक और उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद एयरपोर्ट पर एक साथ नजर आ रहे हैं। इस दौरान ये कपल एक दूसरी के हाथों में हाथ डाले हुए दिखाई दे रहा है।

By Ashish RajendraEdited By: Publish:Sat, 06 Jan 2024 03:50 PM (IST) Updated:Sat, 06 Jan 2024 03:53 PM (IST)
एयरपोर्ट पर गर्लफ्रेंड Saba Azad का थामे दिखे Hrithik Roshan, न्यू ईयर सेलिब्रेशन वापस लौटे फाइटर एक्टर
ऋतिक रोशन और सबा आजाद का वीडियो आया सामने (Photo Credit-Instagram)

HighLights

  • गर्लफ्रेंड के साथ स्पॉट हुए ऋतिक रोशन
  • 'फाइटर' में दिखेगा ऋतिक का दम
  • सबा आजाद हैं ऋतिक की लेडी लव

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Hrithik Roshan-Saba Azad: 'फाइटर' फिल्म एक्टर ऋतिक रोशन इंडिस्ट्री के टॉप एक्टर्स में शुमार हैं। ऋतिक से जुड़ी हर एक अपडेट को जानने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड रहते हैं। फिल्मी करियर के अलावा ऋतिक रोशन अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं।

खासतौर पर गर्लफ्रेंड सबा आजाद को लेकर उनका नाम सुर्खियां बटोरता है। इस बीच ऋतिक रोशन और सबा आजाद का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें ये कपल एयरपोर्ट पर स्पॉट हुआ है।

गर्लफ्रेंड के साथ स्पॉट हुए ऋतिक रोशन

लंबे समय से देखा जा रहा है कि ऋतिक रोशन और सबा आजाद एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में मौजूद हैं। अक्सर इस बी टाउन कपल को लेकर चर्चाओं का बाजार काफी गर्म रहता है। ऐसे में अब भला ऋतिक और सबा का कोई लेटेस्ट वीडियो सामने आएगा तो उस पर बातें क्यों न हो।

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

वरिंदर चावला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऋतिक रोशन अपनी प्रेमिका सबा आजाद का हाथ थामे मुंबई एयरपोर्ट से बाहर आते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान ये कपल बेहद कूल अंदाज में नजर आ रहा है।

दरअसल ऋतिक और सबा न्यू ईयर सेलिब्रेशन के बाद विदेश से वापस इंडिया लौटे हैं, जिसके चलते उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। आलम ये है कि ऋतिक रोशन और सबा आजाद का ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

'फाइटर' में दिखेगा ऋतिक का दम

गौर करें ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की तरफ तो आने वाले समय में एक्टर फिल्म 'फाइटर' में नजर आने वाले हैं। इस मूवी में ऋतिक एयरपोर्स पायलट की भूमिका में मौजूद हैं।

डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फाइटर 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। खास बात ये है कि इस मूवी में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण पहली बार एक साथ नजर आएंगे। 

ये भी पढ़ें- Hrithik Roshan ने गर्लफ्रेंड Saba Azad संग मनाई दिवाली, एक्ट्रेस का हाथ थामे दिए रोमांटिक पोज

chat bot
आपका साथी